राजस्थान

पुलिस ने पकड़ी नेशे की खेप, 359 किलो डोडा चूरा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Sonali
3 Nov 2021 3:13 PM GMT
पुलिस ने पकड़ी नेशे की खेप, 359 किलो डोडा चूरा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
x
नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. जिले की भीम पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी कार से 359 किलो डोडा चूरा बरामद किया है, साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जनता से रिश्ता। नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. जिले की भीम पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी कार से 359 किलो डोडा चूरा बरामद किया है, साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

भीम थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मादक पदार्थों के खिलाफ धड़पकड़ अभियान चला रही है इस दौरान पुलिस की टीम ने आड़ावाला जस्सा खेडा पॉइंट पर नाकाबंदी की और एक काले रंग की लग्जरी कार को रोका. कार चालक पुलिस नाकाबंदी को देखकर गाड़ी को वापस भीम की तरफ घुमा कर भाग गया.
पुलिस को शक होने पर कार का पीछा किया. इस दौरान वाहन चालक गाड़ी को धोलभाटा गांव से सेलमा गांव की ओर जाने लगा लेकिन आगे रास्ता नहीं होने चलते वह कार छोड़कर जंगल में भाग गया. जबकि दूसरा तस्कर गाड़ी में ही बैठा रहा है. जिसे पुलिस ने घेरा डालकर गिरफ्तार कर लिया.
वहीं पुलिस ने भागने वाले तस्कर की भी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला. कार की तलाशी लेने पर 19 कट्टों में भरा 359 किलो अवैध डोडा चूरा मिला. जिसकी कीमत करीब 12 लाख रुपये बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस तस्कर के पूछताछ कर रही है. साथ ही दूसरे तस्कर की भी तलाश कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it