राजस्थान

दुनिया को स्वार्थी बताकर बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, फर्स्ट डिविजन से हुई थी पास

Janta Se Rishta Admin
5 Oct 2021 2:35 PM GMT
दुनिया को स्वार्थी बताकर बीएससी नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, फर्स्ट डिविजन से हुई थी पास
x
सनसनीखेज मामला

राजस्थान। आई लव यू मम्मी पापा. मुझे माफ कर देना, दुनिया में मां-बाप से ज्यादा प्यार और कोई नही कर सकता. ये दुनिया स्वार्थी है. मुझे अब नही जीना है. भले ही आप कितने भी अच्छे हो लेकिन यह दुनिया आपको बुरा ही बताएगी. मेरे लिए आपने जितना किया शायद उतना कोई नहीं कर सकता. लेकिन मैं आपकी बेटी होने का फर्ज नहीं निभा सकी, ये दुनिया छोड़कर में जा रही हूं. बचपन में जिस तरह मेरी गलतियों को माफ किया उसी तरह इसे भी गलती समझ कर माफ कर देना. आई लव यू मम्मी पापा एंड ऑल माय फैमिली.

ये शब्द चूरू के राजकीय नर्सिंग कॉलेज की बीएससी नर्सिंग की 20 वर्षीय छात्रा प्रियंका कटवा की हैं. प्रियंका ने अपनी भावनाएं कागज पर उकेरकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दो दिन पहले शनिवार रात के समय प्रियंका ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इसकी सूचना जब पुलिस के पास पहुंची तो सीओ सिटी ममता सारस्वत सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में शव को फंदे से उतरवाया. मौके पर पुलिस को प्रियंका का सुसाइड नोट भी मिला है. बाद में शव को राजकीय भरतिया अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया.

चूरू कोतवाली थाना प्रभारी सतीश कुमार यादव के अनुसार सुसाइड नोट में मौत के कारणों का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है. प्रियंका झुंझुनूं जिले के खुडाना की रहने वाली थी. प्रियंका कटेवा चूरू के राजकीय नर्सिंग कॉलेज से बीएससी नर्सिंग तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी. वह वर्तमान में शास्त्री मार्केट स्थित वार्ड 24 में महावीर स्वामी के मकान पर किराए के कमरे में रहती थी. शनिवार देर शाम को ही बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम आया था. उसमें प्रियंका फर्स्ट डिविजन से उर्तीण होकर तृतीय वर्ष में आयी थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it