राजस्थान

राजस्थान में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम अशोक गहलोत और पायलट पहुंचे दिल्ली

Kunti
10 Nov 2021 6:07 PM GMT
राजस्थान में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम अशोक गहलोत और पायलट पहुंचे दिल्ली
x
राजस्थान में लंबे समय से टल रहा मंत्रिमंडल विस्तार जल्द ही किया जा सकता है.

राजस्थान में लंबे समय से टल रहा मंत्रिमंडल विस्तार जल्द ही किया जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक़ राज्य में ये मंत्रिमंडल विस्तार अगले हफ्ते ही किया जा सकता है. इस बीच मंत्रिमंडल विस्तार और बोर्ड एवं कॉर्पोरेशनों में खाली पड़े पदों को जल्द भरने के लिए आख़िरी दौर की बातचीत के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट दिल्ली पहुंचे.

सचिन पायलट ने आज पहले कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल से मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक सचिन पायलट ने मांग की है कि उनसे किए गए वायदों को पूरा किया जाए और खाली पड़े मंत्री पद जल्द से जल्द भरे जाएं. साथ ही पायलट चाहते हैं कि उनके समर्थक विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह मिले और खाली पड़े बोर्ड और कॉर्पोरेशनों के पदों में भी उनके करीबियों को जगह मिले.इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी दिल्ली पहुंचे और उनकी मुलाकात प्रियंका गांधी और संगठन महासचिव के सी वेणु गोपाल से हुई. हाल ही में राजस्थान के उपचुनावों में कांग्रेस को मिली जीत के बाद माना जा रहा है कि पार्टी नेतृत्व कोई भी फैसला गहलोत की सहमति के बिना नहीं लेना चाहेगा.
गौरतलब है कि पिछले साल जब सचिन पायलट ने पार्टी से बगावत की थी तब भी प्रियंका गांधी ने ही उनसे बात करके उन्हें मनाया था. राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब करीब 22 महीने शेष बचे हैं, ऐसे में पंजाब के बाद अब सचिन पायलट भी आलाकमान पर अपनी मांगे मनवाने की पूरी कोशिश करेंगे.कांग्रेस
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it