राजस्थान

शादी के बहाने लड़कियों की खरीद-फरोख्त, पढ़े क्या है आरोपी की पूरी स्टोरी

Admin1
9 Nov 2021 9:48 AM GMT
शादी के बहाने लड़कियों की खरीद-फरोख्त, पढ़े क्या है आरोपी की पूरी स्टोरी
x
युवत‍ियों ने लगाया था शादी के नाम पर बेचने का आरोप

करौली: राजस्थान के करौली में पुल‍िस ने धोखे से महिलाओं की खरीद-फरोख्त एवं दुष्कर्म करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदातों के खुलासे का प्रयास कर रही है.

महिला अपराध विशेष अनुसंधान प्रकोष्ठ के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शादी के बहाने युवतियों की खरीद-फरोख्त एवं दुष्कर्म के आरोपी सुभाष को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में 3 महिलाओं सहित आठ लोगों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.
दरअसल, 19 अगस्त को करौली कोतवाली को शहर के जगदंबा लॉज में शादी के बहाने महिलाओं की खरीद-फरोख्त के लिए गैंग के आने की सूचना मिली थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जगदंबा लॉज से दो युवतियों, 3 महिलाओं सहित करीब 10 लोगों को पकड़ा था. इसके बाद पुलिस ने शादी के बहाने बेचने के लिए लाई गई युवतियों के बयान के आधार पर 8 लोगों को गिरफ्तार किया था.
मामले में एक युवती ने अपनी मौसी के लड़के सूरज पर शादी के बहाने बेचने के लिए करौली लाने एवं उसके दोस्त सुभाष पर लॉज में दुष्कर्म एवं खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया था. आरोपी तब से ही फरार चल रहा था. महिला अपराध विशेष अनुसंधान प्रकोष्ठ एवं महिला थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.
महिला अपराध विशेष अनुसंधान प्रकोष्ठ के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शादी के बहाने युवतियों की खरीद-फरोख्त एवं दुष्कर्म के आरोपी सुभाष पुत्र अमली नाथ जोगी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में 3 महिलाओं सहित आठ लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it