राजस्थान

बास्केटबॉल के प्रशिक्षण स्थल से लौट रही छात्राओं के ऑटो को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, 4 घायल

Sonali
9 Nov 2021 4:02 PM GMT
बास्केटबॉल के प्रशिक्षण स्थल से लौट रही छात्राओं के ऑटो को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, 4 घायल
x
जिले के गंगरार में बास्केटबॉल के प्रशिक्षण स्थल से लौट रही छात्रों के ऑटो को एक बस ने टक्कर मार दी. हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई. जबकि चार छात्राएं घायल हो गई.जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ जिले में हाल ही में जिला स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के बाद जिला स्तर पर टीम का चयन किया गया.

जनता से रिश्ता। जिले के गंगरार में बास्केटबॉल के प्रशिक्षण स्थल से लौट रही छात्रों के ऑटो को एक बस ने टक्कर मार दी. हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई. जबकि चार छात्राएं घायल हो गई.जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ जिले में हाल ही में जिला स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के बाद जिला स्तर पर टीम का चयन किया गया. इसमें जिले का राज्य स्तर पर प्रतिनिधित्व करने वाली टीम का प्रशिक्षण और अंतिम चयन किया जाना था. इसे लेकर जिला मुख्यालय से अलग-अलग स्कूलों से छात्राएं गंगरार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पहुंची और उन्हें कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में आवास स्थल आवंटित किया गया. ये छात्राएं अपने आवासीय प्रशिक्षण स्थल से बाहर निकल गई और ऑटो में सवार होकर चित्तौड़गढ़ की तरफ आ रही थी. इसी दौरान ऑटो को एक लग्जरी बस ने टक्कर मार दी.

हादसे में ऑटो में सवार प्राची, माया, नंदनी, यशिका और मधु सहित तीन अन्य महिलाएं घायल हो गई. इन्हें गंगरार से जिला अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में घायल मधु पुत्री किशनसिंह वेद ने दम तोड़ दिया. यह छात्रा चित्तौड़गढ़ शहर के सेगवा की रहने वाली है.
मृतका मधु राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सेंती में कक्षा 11वीं की छात्रा थी. जानकारी में पता चला है कि पांचों छात्राएं आवासीय प्रशिक्षण के लिए स्कूल से गई थी, जिनकी आवासीय स्थल पर आने और जाने की एंट्री भी है. विद्यालय प्रबंधन का कहना है कि बालिकाओं को सत्यापित दस्तावेजों के साथ शिविर स्थल पर पहुंचना था. लेकिन यह प्रक्रिया विद्यालय की ओर से अपनाई गई. छात्राएं प्रशिक्षण स्थल पर पहुंची थी, जिन्हें प्रशिक्षण प्रभारी ने कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में ठहरने का स्थान भी आवंटित कर दिया था. विभागीय अधिकारियों का कहना है कि मामले में जांच करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it