राजस्थान

सीकर में आयोजित पार्टी के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे BSP प्रदेश अध्यक्ष

Bharti
23 Oct 2021 12:50 PM GMT
सीकर में आयोजित पार्टी के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे BSP प्रदेश अध्यक्ष
x
बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा सीकर में आयोजित पार्टी के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सीकर (Sikar News) आए

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा सीकर में आयोजित पार्टी के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सीकर (Sikar News) आए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा है कि जल्द ही कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए पार्टी के 6 विधायकों की सदस्यता समाप्त होगी तो पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा. साथ ही विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी चुनाव में उन्ही उम्मीदवारों को टिकट देगी जो जीतने के बाद पार्टी छोड़कर नहीं भागे.

बैलेंस ऑफ पॉवर बनकर सरकार बनाएंगे
बहुजन समाजवादी पार्टी (Bahujan Samajwadi Party) के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि अभी राजस्थान में विधानसभा चुनाव (Vidhansabha election) में 2 वर्ष का समय शेष है. ऐसे में इन चुनावों के लिए बहुजन समाजवादी पार्टी ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. जिसके अंतर्गत हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि 2023 में बहुजन समाजवादी पार्टी इतनी सीटें हासिल करे कि हम बैलेंस ऑफ पॉवर बनकर अपनी सरकार बनाएं.
6 विधायकों की सदस्यता समाप्त होने पर बढ़ेगा पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के छह विधायक (MLA) जिन्होंने पार्टी के चिन्ह पर चुनाव जीता था और उसके बाद कांग्रेस में जाकर शामिल हो गए, उनके खिलाफ हमने दल बदल विरोधी विधेयक के तहत याचिका हाईकोर्ट में दायर की थी. हाईकोर्ट ने उस याचिका को सुप्रीम कोर्ट में भेज दिया. सुप्रीम कोर्ट ने 6 विधायकों को अपना जवाब पेश करने के लिए 21 सितंबर को 4 सप्ताह का समय दिया था. लेकिन दिवाली की छुट्टियों के कारण याचिका का फैसला दिवाली के बाद आएगा. ऐसे में हमें पूर्ण विश्वास है कि सभी विधायकों की सदस्यता समाप्त होगी तो जिन कार्यकर्ताओं का विधायकों के बार-बार दूसरे दलों में जाने से मनोबल टूटता है वह भी बढ़ेगा.प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बहुजन समाजवादी पार्टी अपने ऐसे कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाएगी जो टिकाऊ हो और जीतकर दूसरे दलों में शामिल न हो.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it