राजस्थान

भाई ने बहन को दूसरे के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर...

Admin1
23 Oct 2021 3:18 AM GMT
भाई ने बहन को दूसरे के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर...
x
जानिए पूरा मामला.

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चुरू (Churu) जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 3 में एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत (Objectionable condition) में मिलने के बाद 20 साल की युवती का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला. युवती के शव को पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने फंदे से उतार लिया. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय भरतिया अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुर्पुद कर दिया. प्रारम्भिक तौर पर पुलिस मामला आत्महत्या का मान रही है, लेकिन इसके हर पहलू से जांच की जा रही है. युवती के चाचा की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने वार्ड के ही एक युवक के युवक विजय स्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए प्रेरित करने) में मामला दर्ज कर लिया है.

चूरू कोतवाली थानाधिकारी सतीश कुमार यादव ने बताया कि युवती के मोहल्ले के ही विजय स्वामी का मृतक युवती के घर आना जाना था. बीते गुरुवार की रात युवती के भाई ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद विजय तो मोके से ही फरार हो गया, लेकिन कुछ देर बाद युवती का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता मिला. युवती की नागौर जिले के एक युवक के साथ सगाई की हुई थी.
मार्च में थी शादी
पुलिस के मुताबिक मार्च 2022 में युवती शादी होने वाली थी. युवती को उसके भाई ने युवक के साथ संदिग्ध हालत में देख लिया था. इसके बाद युवती ने अपनी चुन्नी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पाये जाने के बाद युवती के परिजनों ने आरोपी का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकला. थानाधिकारी यादव ने बताया कि आरोपी 22 वर्षीय युवक विजय कुमार स्वामी अभी फरार है. जिसकी तलाश में टीमे गठित की गई है और आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस ऑनल किलिंग से भी मामले को जोड़कर देख रही है. इस संबंध में भी जांच की जा रही है. हालांकि इसको लेकर कोई केस फिलहाल दर्ज नहीं किया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it