राजस्थान

पटाखे जलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष..स्कार्पियो को फूंका, कई बाइक तोड़ी

Sonali
5 Nov 2021 12:19 PM GMT
पटाखे जलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष..स्कार्पियो को फूंका, कई बाइक तोड़ी
x
शहर की अरिहंत विहार कॉलोनी में देर रात पटाखे जलाने को लेकर हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया. इसके चलते एक पक्ष के कुछ लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और एक स्कॉर्पियो में आग लगा दी. इसके साथ ही उन्होंने एक कार और मोटरसाइकिल में भी तोड़-फोड़ कर डाली.

जनता से रिश्ता। शहर की अरिहंत विहार कॉलोनी में देर रात पटाखे जलाने को लेकर हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया. इसके चलते एक पक्ष के कुछ लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और एक स्कॉर्पियो में आग लगा दी. इसके साथ ही उन्होंने एक कार और मोटरसाइकिल में भी तोड़-फोड़ कर डाली.विवाद के दौरान चाकूबाजी की वारदात भी हुई जिसमें 4 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा और उपखंड अधिकारी ओम प्रभा सहित पुर थाना का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने मौके पर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया.

पुलिस ने वहां मौजूद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग भी किया. जिला अस्पताल पर भी कार्यवाहक अतिरिक्त जिला कलेक्टर नंदकिशोर राजोरा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा सहित कई लोग पहुंचे.
जानकारी के अनुसार अरिहंत विहार कॉलोनी में कल दिवाली की रात बच्चों में पटाखे चलाने की बात पर कहासुनी हो गई. इसके बाद आज दोहपर कुछ लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और एक स्कार्पियो को आग लगा दी. एक कार को उन्होंने पलट दिया और आधा दर्जन बाइकें तोड़ दी. इस दौरान चाकूबाजी भी की गई जिसमें 4 लोग घायल हो गई. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मची गई. फिलहाल इलाके में पुलिस बल मौजूद है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it