राजस्थान

ब्लैकमेलिंग: मिसेज राजस्थान की लगातार बढ़ती गई डिमांड, पति हेड कांस्टेबल, पढ़े लेटेस्ट अपडेट

Admin1
13 Jun 2021 8:17 AM GMT
ब्लैकमेलिंग: मिसेज राजस्थान की लगातार बढ़ती गई डिमांड, पति हेड कांस्टेबल, पढ़े लेटेस्ट अपडेट
x

जयपुर पुलिस ने ब्लैकमेलिंग मामले में मिसेज राजस्थान 2019 प्रियंका चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. प्रियंका चौधरी को एक व्यापारी को ब्लैकमेल कर एक करोड़ रुपये ऐंठने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अब इस मामले की जांच में भी जुटी है कि व्यापारी आखिर प्रियंका के खाते में पैसे क्यों जमा करा रहा था.

प्रियंका चौधरी पर आरोप है कि वह एक पारिवारिक मित्र के जरिए टोंक जिले के पड़ोस के गांव के होने की बात कह कर लोहे के एक बड़े व्यापारी से मिली थी. फिर बाद में नजदीकी बढ़ी तो 30 लाख रुपये की जेवरात ली. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और व्यापारी ने अपना फ्लैट इन्हें रखने के लिए दे दिया.
व्यापारी ने करीब 14 लाख 95 हजार रुपये खर्च कर फ्लैट को लग्जरी बनाया. फिर प्रियंका 64 लाख का फ्लैट भी व्यापारी से मांगने लगी और अब एक करोड़ रुपये नकद और करोड़ों के जमीन का प्लॉट मांग रही थी.
श्याम नगर थाना के SHO संतरा मीणा ने बताया कि व्यापारी ने आरोपी के अकाउंट में चेक से पैसे जमा कराए हैं, उसके सब सबूत दिए हैं. मगर दोनों तरफ से जो आरोप लगाए गए हैं उसका पता लगाया जा रहा है. व्यापारी आखिर क्यों इतना पैसा अकाउंट में जमा करा रहा था. इसकी भी जांच की जा रही है.
व्यापारी ने जयपुर के पुलिस कमिशनर आनंद श्रीवास्तव से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई और कहा कि गांव का होने का बोलकर पड़ोस में रहने वाली मिस राजस्थान ने उससे दोस्ती कर ली और फिर ब्लैकमेलिंग कर वह लगातार डिमांड करती जा रही थी.
एक साल से व्यापारी को ब्लैकमेल कर रही प्रियंका का पति टोंक पुलिस में हेड कांस्टेबल है. हेड कांस्टेबल पति के साथ मिलकर प्रियंका व्यापारी को ब्लेकमेल कर रही थी. ब्लैकमेलिंग के आरोप में मिसेज राजस्थान के हेड कांस्टेबल पति से भी पूछताछ की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it