राजस्थान

BJP विधायक पर रेप करने का लगा आरोप, नौकरी और शादी का दिया झांसा, पार्टी में हड़कंप

Admin1
18 Nov 2021 10:28 AM GMT
BJP विधायक पर रेप करने का लगा आरोप, नौकरी और शादी का दिया झांसा, पार्टी में हड़कंप
x
जानें क्या है पूरा मामला.

जयपुर: राजस्थान में BJP विधायक प्रताप भील के खिलाफ 10 महीने में दूसरी बार रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है. पीड़ित लड़की एसपी के पास पहुंची और उसने विधायक पर आरोप लगाया कि नौकरी देने के नाम पर उन्होंने उसके साथ कई बार बलात्कार किया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे कई बार शादी का झांसा दिया गया.

10 महीने पहले फरवरी में सुखेर थाने में भी एक महिला ने विधायक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसकी जांच CID में अभी तक चल ही रही है. दर्ज मामले के अनुसार उदयपुर शहर के दिवाली इलाके की एक लड़की एसपी के सामने पेश हुई और उसने बताया कि वो रोजगार की तलाश में विधायक प्रताप भील से मिली थी. इसके बाद विधायक ने नौकरी दिलाने का भरोसा दिया फिर उसके पास विधायक के फोन लगातार आने लगे फिर दोनों के बीच बातें होने लगीं.
लड़की ने आरोप लगाया कि पिछले साल मार्च में विधायक उसके घर आए फिर उन्होंने अपने ड्राइवर को बाहर भेज दिया और उसके साथ जॉब दिलाने के नाम पर दुष्कर्म किया. शादी का झांसा देकर कई बार जयपुर ले गए और उसके साथ रेप किया. लड़की का आरोप है कि कुछ दिनों बाद विधायक शादी से मुकर गए.
पुलिस मामले की जांच में जुटी
वहीं इस मामले पर एएसपी सिटी गोपाल स्वरूप ने कहा कि लड़की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं विधायक का कहना है कि उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं. आरोप लगाने वाली लड़की को वह जानते तक नहीं हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it