राजस्थान

राजसमंद में भाजपा नेता के बेटे पर चाकू से वार, बैठक में शामिल होने को लेकर युवकों से हुई कहासुनी

Bhumika Sahu
7 July 2022 6:20 AM GMT
राजसमंद में भाजपा नेता के बेटे पर चाकू से वार, बैठक में शामिल होने को लेकर युवकों से हुई कहासुनी
x
भाजपा नेता के बेटे पर चाकू से वार

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। राजसमंद, भाजपा नेता के घायल बेटे को उदयपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है.

राजस्थान के राजसमंद जिले में बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे पर एक युवक ने हमला कर दिया. यह घटना भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में हुई। हमले के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के नाथद्वारा उपाली ओडन के एक होटल में भाजपा कार्यसमिति की बैठक हो रही थी. इस दौरान जिलाध्यक्ष मानसिंह बराहथ के पुत्र अरविंद सिंह भोजन की व्यवस्था देख रहे थे. इसी बीच दो-तीन युवक होटल पहुंचे और सभा में जाने लगे तो अरविंद ने उन्हें रोक लिया। अरविंद ने उनसे कहा कि बैठक में सिर्फ जरूरी अधिकारी ही शामिल हो सकते हैं.
इस बात को लेकर अरविंद और उन लोगों के बीच बहस शुरू हो गई। कुछ देर बाद युवक फिर सभा में जानने की कोशिश करने लगा कि अरविंद का तर्क एक बार फिर शुरू हो गया। इस दौरान एक युवक ने अरविंद पर चाकू से हमला कर दिया। वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और अधिकारियों ने हमलावर युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. वहीं, गंभीर रूप से घायल अरविंद को उदयपुर रेफर कर दिया गया।
पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम ऋतिक श्रीमाली पुत्र शेखर श्रीमाली है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। युवक के साथ गए अन्य युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta