राजस्थान

बीजेपी नेता के ऑडियो लीक से मचा बवाल, कहा- ...तो मर जाऊ क्या?

Admin1
16 Oct 2021 3:29 AM GMT
बीजेपी नेता के ऑडियो लीक से मचा बवाल, कहा- ...तो मर जाऊ क्या?
x
बीजेपी नेता की आवाज बताई जा रही है।

जयपुर: राजस्थान में आगामी 30 अक्टूबर को दो विधानसभा सीटों धरियावद और वल्लभनगर में उपचुनाव होने वाले है। इसी बीच मेवाड़ की वल्लभनगर विधानसभा सीट को लेकर टिकट वितरण से पहले का ऑडियो लीक हुआ है जिसमें बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया की आवाज बताई जा रही है।

वायरल ऑडियो में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया अपने समर्थक से फोन पर बात कर रहे हैं। जिसमें समर्थक वल्लभनगर सीट को लेकर टिकट वितरण पर अपनी बात नेताजी से कह रहा है। वहीं, कटारिया की हताशा भी इसमें झलक रही है। कटारिया समर्थक से कहते है कि नाम खराब हो रहा है क्या फांसी लगाकर मरूं क्या? हालांकि, यह आडियो वल्लभनगर सीट पर उम्मीदवारों का पैनल तय होने से पहले का बताया जा रहा है।
राजनीतिक जानकारों का कहना है कि उपचुनाव के दौरान ऑडियो लीक होने से बीजेपी की अंदरूनी कलह भी सामने आई है। जिसका असर चुनाव पर भी पड़ सकता है। गौरतलब है कि गुलाबचंद कटारिया वल्लभनगर सीट से उदयलाल डांगी को टिकट दिलाना चाहते थे, लेकिन पार्टी नेतृत्व ने यहां से हिम्मत सिंह झाला को उम्मीदवार बनाया है।
ऑडियो में गुलाबचंद कटारिया और समर्थक के बीच टिकट को लेकर बात हो रही है। कटारिया कह रहे हैं कि "जहां तक बात कर सकते थे वहां बात कर ली। जहां फोन नहीं मिले, वहां क्या कर सकते थे?" कटारिया ये भी कहते हैं कि "मैं जो कर सकता हूं, वह कर दिया। इसमें आपके एमपी साहब का बहुत बड़ा रोल है। अब क्या करें, उनके साथी हैं, पार्टनर हैं, भगवान जाने क्या रोल है?" आडियो में समर्थक कह रहा है कि "हमारे साथ आपका नाम भी खराब हो रहा है।" इसके जवाब में कटारिया कहते हैं कि "अब यार हो रहा है तो हो जाएगा। पार्टी मेरी जरूरत समझेगी तो काम करेंगे, नहीं समझेगी तो नहीं करेंगे, मैं क्या करूं। अब मेरा नाम खराब हो रहा है तो फांसी लगाकर मरूं क्या?"


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it