राजस्थान

चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई

Sonali
30 Oct 2021 9:54 AM GMT
चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई
x
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को सीएम गहलोत का U turn अखरता है. इस 'तकलीफ' को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जाहिर भी किया. इसकी वजह भी बताई. हाल ही में सीएम ने अपनी मौजूदगी का एहसास ये कहकर दिलाया था

जनता से रिश्ता। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को सीएम गहलोत का U turn अखरता है. इस 'तकलीफ' को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जाहिर भी किया. इसकी वजह भी बताई. हाल ही में सीएम ने अपनी मौजूदगी का एहसास ये कहकर दिलाया था कि वो 15-20 साल तक मरने वाले नहीं हैं. अब इसी बयान को आधार बना पूनिया हमलावर हैं.

Cm गहलोत के बयान पर पूनिया ने कहा कि सीएम गहलोत (CM Ashok Gehlot) को कांग्रेस में चल रही अंतर्कलह से हर दिन अपनी कुर्सी खोने का डर बना हुआ है . इसलिए वे हर दिन अलग-अलग तरह के बयान जारी कर रहे हैं . कभी तो वे कहते हैं कि मैं 15 से 20 साल तक मरने वाला नहीं और हम भी प्रार्थना करते हैं कि वो दीर्घायु हों , लेकिन फिर कहते हैं कि मैं चौथी बार मुख्यमंत्री बनने वाला हूं .
पूनिया के मुताबिक ऐसे बयान दर्शाते हैं कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अंदर अपनी कुर्सी जाने का डर बना हुआ है और गहलोत अपने बयानों को लेकर यू टर्न लेने में माहिर हो गए हैं .
कांग्रेस की ओर से बीजेपी (Congress Vs BJP) पर बंद कमरों में सरकार गिराने की साजिश पर भी सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने पलटवार किया. कहा कि बीजेपी न बंद कमरे में और न खुले मैदान में सरकार गिराने की साजिश करती है. कांग्रेस जिस तरह से अंतर्कलह और आपसी विवादों में उलझी हुई है, उससे वह खुद बीजेपी (BJP) के लिए 2023 (Mission 2023) में पृष्ठभूमि तैयार कर देगी.पूनिया ने कहा कि हमें किसी तरह का कोई भी भय नहीं है. अलबत्ता कांग्रेस आलाकमान के भय से मुख्यमंत्री इस तरह के बयान देते हैं. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने तंज कसा कि शायद कांग्रेस आलाकमान ने कोई गड़बड़ की है मुख्यमंत्री पद को लेकर, इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it