राजस्थान

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाडे़ सोने की चैन झपटी

Admin Delhi 1
8 Aug 2022 7:28 AM GMT
बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाडे़ सोने की चैन झपटी
x

भरतपुर क्राइम न्यूज़: शहर में दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने सीएचसी के मातृ एवं बाल कल्याण केंद्र में यशोदा का काम करने वाली महिला के गले से दो तोले सोने की चेन छीन ली। घटना शहर के अंदरबादी इलाके में दोपहर करीब तीन बजे हुई। घटना के बाद घबराई महिला घर पहुंची और अपने पति को पूरी घटना बताई। इसके बाद पति थाने पहुंचा और अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया।

सीसीटीवी में दिखे बदमाश: घटना से करीब 150 मीटर दूर एक निजी स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश भागते नजर आ रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। अस्पताल में सरकारी वाहन चालक और भीरबाड़ी निवासी लक्ष्मण शर्मा ने कहा कि उनकी पत्नी पिंकी अस्पताल के मायके वार्ड में यशोदा के रूप में काम करती है। रविवार दोपहर वह अपनी साथी यशोदा के साथ ड्यूटी कर अस्पताल से घर लौट रही थी। रास्ते में भटनागर गली में बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से आकर पिंकी के गले में पहनी सोने की चेन को पकड़ लिया।

इस बारे में एएसआई दामोदर शर्मा ने बताया कि पीड़िता की सूचना के आधार पर आसपास के सीसीटीवी फुटेज पर नजर रखी जा रही है। जल्द ही आरोपी की पहचान कर ली जाएगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta