राजस्थान

धौलपुर में हवाई पट्टी पर असंतुलित होकर गड्ढे में गिरी बाइक, 2 युवकों की मौत

Bhumika Sahu
30 July 2022 5:05 AM GMT
धौलपुर में हवाई पट्टी पर असंतुलित होकर गड्ढे में गिरी बाइक, 2 युवकों की मौत
x
हवाई पट्टी पर टहलने गए दो युवकों की बाइक असंतुलित होकर खाई में जा गिरी

धौलपुर, धौलपुर जिले के बसई डांग थाना क्षेत्र में हवाई पट्टी पर टहलने गए दो युवकों की बाइक असंतुलित होकर खाई में जा गिरी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां एक अन्य युवक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बसई डांग थाना प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि पचौरी पाड़ा निवासी प्रियकांत शर्मा (35) बारी जिला समाहरणालय में सहायक कर्मचारी के पद पर तैनात था. वह वर्तमान में एसडीएम कार्यालय में पदस्थापित थे। शुक्रवार की शाम को ड्यूटी खत्म करने के बाद सहायक कर्मचारी बारी जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था, तभी उसका दोस्त विनोद पुत्र डूंगर सिंह निवासी आदमपुर उसे बाइक पर बिठाकर बारी ले गया. जहां रास्ते में दोनों युवक हवाई पट्टी पर बाइक की सवारी के लिए निकले.
तेज रफ्तार होने के कारण उनकी बाइक अनियंत्रित होकर करीब 200 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें प्रियांक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विनोद गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने उसे जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान विनोद ने भी कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई और दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. घटना के बाद से दोनों युवकों के परिजन शोक में डूबे हुए हैं.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta