राजस्थान

ऑटो के साथ बाइक भी आयी हादसे की चपेट में, 6 लोग घायल

Shantanu Roy
5 Dec 2021 9:04 AM GMT
ऑटो के साथ बाइक भी आयी हादसे की चपेट में, 6 लोग घायल
x
जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के नितोडा के पास एक अनियंत्रित ऑटो पलट गया. इस दौरान एक बाइक भी चपेट में आ गई. हादसे (Road Accident In Sirohi) में 6 लोग घायल हो गए हैं.

जनता से रिश्ता। जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के नितोडा के पास एक अनियंत्रित ऑटो पलट गया. इस दौरान एक बाइक भी चपेट में आ गई. हादसे (Road Accident In Sirohi) में 6 लोग घायल हो गए हैं. जिसमे 2 की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर स्वरूपगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो
जानकारी के अनुसार स्वरूपगंज से ऑटो में सवार लोग नितोडा की तरफ जा रहे थे. तभी नितोडा के पास ही अचानक से बाइक सामने आ जाने पर ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे (Road Accident In Sirohi) के बाद बाइक सवार भी ऑटो की चपेट में आ गए. घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया. लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई और एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद 108 मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल भिजवाया गया.
मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की जानकारी मिलने पर स्वरूपगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे के बारे में जानकारी ली. वहीं हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिसमें महिला भी शामिल है. घायलों में 2 की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आगे रैफर किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta