राजस्थान

बड़ी कार्रवाई! बानसूर में पकड़ी गई राजस्थान सरकार लिखी गाड़ी, अवैध शराब बरामद

Gulabi
10 March 2022 9:30 AM GMT
बड़ी कार्रवाई! बानसूर में पकड़ी गई राजस्थान सरकार लिखी गाड़ी, अवैध शराब बरामद
x
बानसूर में पकड़ी गई राजस्थान सरकार लिखी गाड़ी
बानसूर. बानसूर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान सरकार लिखी एक गाड़ी को बरामद किया है. जांच में गाड़ी से अवैध शराब की पेटियां जब्त की गई हैं (police arrest car with illegal liquor). बानसूर थाने के हेड कांस्टेबल राम रतन ने बताया कि नारायणपुर रोड पर एक गाड़ी जिस पर आगे और पीछे नंबर प्लेट की जगह राजस्थान सरकार (police arrest rajasthan government written car) लिखा हुआ है और संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ी हुई है. जिसके बाद मामले की कार्रवाई कर मालिक सहित गाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
मामले की सूचना मिलते ही हेड कांस्टेबल राम रतन मौके पर पहुंचे. चालक पुलिस को दोखकर गाड़ी को भगाने लगा. पुलिस ने नारायणपुर थाने की मदद से नाकाबंदी कर गाड़ी को हिरासत में ले लिया. तलाशी में गाड़ी से अवैध शराब की तीन पेटियां बरामद की है. इसके अलावा गाड़ी की असली नंबर प्लेट और नीली बत्ती भी गाड़ी के अंदर रखी मिली. आरोपी चालक ने उस समय भी शराब पी रखी थी.
पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में राजस्थान सरकार लिखी गाड़ी को पकड़ापुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि कार चालक ने अपने साले की शादी में अपने आप को प्रभावशाली दिखाने के लिए गाड़ी के आगे पीछे राजस्थान सरकार लिखी हुई प्लेट लगा रखी थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta