राजस्थान

भीलवाड़ा: ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, शव लेकर एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे भाजपा विधायक

Sonali
14 Nov 2021 12:31 PM GMT
भीलवाड़ा: ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, शव लेकर एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे भाजपा विधायक
x
जिले के जहाजपुर थाना अंतर्गत सरसिया रोड पर आज रविवार को एक टैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक मुकेश पुत्र सरदार मीणा निवासी रूणिया बरडा की मौत हो गई.

जनता से रिश्ता। जिले के जहाजपुर थाना अंतर्गत सरसिया रोड पर आज रविवार को एक टैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक मुकेश पुत्र सरदार मीणा निवासी रूणिया बरडा की मौत हो गई.घटना के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग को लेकर क्षेत्र से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा युवक के शव को लेकर जहाजपुर उपखंड कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए.

उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह खटाना, पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा धरना स्थल पहुंचे. उन्होंने विधायक व पीड़ित के परिजनों से समझाइश की. विधायक ने उचित मुआवजा व मृतक के परिजन को सरकारी नौकरी व वाहन चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.
ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपा है. एसडीएम ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से तत्परता से सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया. मौके पर एसडीएम, पुलिस उपाधीक्षक के साथ थाना प्रभारी राजकुमार नायक, तहसीलदार इंद्रजीत सिंह चौहान व पुलिस जाब्ता तैनात है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it