राजस्थान

भरतपुर नाबालिग कुकर्म मामला : आरोपी जज जितेंद्र गुलिया को कोर्ट ने भेजा जेल..2 दिन की पुलिस रिमांड के बाद न्यायाधीश के घर हुई थी पेशी

Sonali
6 Nov 2021 3:20 PM GMT
भरतपुर नाबालिग कुकर्म मामला : आरोपी जज जितेंद्र गुलिया को कोर्ट ने भेजा जेल..2 दिन की पुलिस रिमांड के बाद न्यायाधीश के घर हुई थी पेशी
x
नाबालिग से कुकर्म मामले के आरोपी जज जितेंद्र गुलिया को 2 दिन की पुलिस रिमांड अवधि पूरी होने के बाद शनिवार को न्यायाधीश के घर पेश किया गया. जहां से न्यायाधीश ने आरोपी जज को जेल भेज दिया.

जनता से रिश्ता। नाबालिग से कुकर्म मामले के आरोपी जज जितेंद्र गुलिया को 2 दिन की पुलिस रिमांड अवधि पूरी होने के बाद शनिवार को न्यायाधीश के घर पेश किया गया. जहां से न्यायाधीश ने आरोपी जज को जेल भेज दिया.

आरोपी जज जितेंद्र गुलिया को न्यायाधीश के समक्ष पेश करने से पहले उसका आरबीएम जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया. मेडिकल होने के बाद आरोपी जज जितेंद्र गुलिया को सिविल न्यायाधीश एवं अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या 3 की न्यायाधीश रेखा चौधरी के समक्ष घर पर पेश किया गया.
15 दिन बाद फिर होगा पेश
यहां पर न्यायाधीश रेखा चौधरी ने आरोपी जज जितेंद्र गुलिया को जेल (Judge Jitendra Gulia jailed) भेजने के आदेश दे दिए. आरोपी जज को 15 दिन के बाद फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा. फैसले के बाद आरोपी जज को भारी पुलिस जाब्ते के साथ जेल ले जाया गया.

दोनों लिपिक अब तक फरार

गौरतलब है कि जज जितेंद्र गुलिया और दो लिपिक राहुल कटारा एवं अंशुल सोनी ने 7वीं कक्षा के बालक के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद दोनों लिपिक फरार हैं. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं आरोपी जज जितेंद्र को न्यायालय ने 4 नवंबर को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it