राजस्थान

बैखोफ चोरों ने SP कार्यालय से 100 मीटर दूर एक घर को बनाया निशाना, चुराए लाखों के जेवरात

Sonali
5 Nov 2021 9:55 AM GMT
बैखोफ चोरों ने SP कार्यालय से 100 मीटर दूर एक घर को बनाया निशाना, चुराए लाखों के जेवरात
x
शहर में एसपी कार्यालय (SP Office) से महज सौ मीटर की दूरी पर चोरों ने एक घर के ताले तोड़कर लाखों के सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए. पीड़ित परिवार दीपावली का त्योहार मनाने गांव गए थे. पीछे से चोरों ने सूने मकान में चोरी की घटना (Theft Incident) को अंजाम दिया.

जनता से रिश्ता। शहर में एसपी कार्यालय (SP Office) से महज सौ मीटर की दूरी पर चोरों ने एक घर के ताले तोड़कर लाखों के सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए. पीड़ित परिवार दीपावली का त्योहार मनाने गांव गए थे. पीछे से चोरों ने सूने मकान में चोरी की घटना (Theft Incident) को अंजाम दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज किया है.+पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र शर्मा पुत्र रमाकांत शर्मा चिकसाने में स्कूल व्याख्याता के पद पर कार्यरत है.

धनतेरस के दिन जितेंद्र शर्मा परिवार के साथ गांव में दीपावली मनाने के लिए चले गए थे. शुक्रवार को जब जितेंद्र शर्मा वापस लौट कर आए तो उन्हें अपने मकान के ताले टूटे मिले. साथ ही घर के अंदर अलमारी और बॉक्स के ताले भी टूटे मिले. जिनमें से करीब 20 हजार रुपए नकद, 800 ग्राम चांदी समेत करीब 4 लाख कीमत के सोने के आभूषण गायब मिले है. +एसपी कार्यालय के पास है मकान

पीड़ित ने घटना की सूचना मथुरा गेट थाने (Mathura Gate Police Station) में दी और लिखित शिकायत (Complaint) दर्ज करवायी है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है. बता दें कि जितेंद्र शर्मा एसपी कार्यालय के पास किराए के मकान में रहते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it