राजस्थान

राठौड़ के आरोपों पर बीडी कल्ला का पलटवार: कहा-जब थी उनकी सरकार, तब नहीं लिया कोई निर्णय

Sonali
15 Nov 2021 2:46 PM GMT
राठौड़ के आरोपों पर बीडी कल्ला का पलटवार: कहा-जब थी उनकी सरकार, तब नहीं लिया कोई निर्णय
x
सोमवार को बीकानेर में उपनेता प्रतिपक्ष राठौड़ की ओर से ऊर्जा और जलदाय मंत्री बीडी कल्ला पर किए गए जुबानी हमले के बाद कल्ला ने भी एक बयान जारी कर राठौड़ पर पलटवार किया है.

जनता से रिश्ता। सोमवार को बीकानेर में उपनेता प्रतिपक्ष राठौड़ की ओर से ऊर्जा और जलदाय मंत्री बीडी कल्ला पर किए गए जुबानी हमले के बाद कल्ला ने भी एक बयान जारी कर राठौड़ पर पलटवार किया है. कल्ला ने कहा कि पिछली सरकार ने अपने पूरे कार्यकाल में संविदाकर्मियों के हितों के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है. हमारी सरकार द्वारा गठित समिति की रिपोर्ट करीब-करीब तैयार है.

कल्ला ने एक बयान जारी कर कहा कि प्रदेश में गत सरकार के समय उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ संविदा कर्मियों के लिए गठित समिति के अध्यक्ष रहे. मगर पिछली सरकार अपने पूरे कार्यकाल में संविदा कर्मियों के हितों के बारे में कोई भी निर्णय नहीं ले सकी.
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की ओर से गठित संविदा कर्मिर्यों की समिति ने अपनी रिपोर्ट को करीब-करीब तैयार कर लिया गया है. जबकि सरकार के कार्यकाल के तीन वर्ष तो अब पूरे होंगे. ऐसे में जो खुद की सरकार के समय संविदा कर्मिर्यों के मुद्दे पर पूरे पांच साल हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे. उन्हें इस बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it