राजस्थान

जोधपुर में ऑडी कार हादसा प्रकरण: एक और महिला ने तोड़ा दम...अब तक 2 की हो चुकी मौत

Sonali
12 Nov 2021 11:49 AM GMT
जोधपुर में ऑडी कार हादसा प्रकरण: एक और महिला ने तोड़ा दम...अब तक 2 की हो चुकी मौत
x
जोधपुर में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में गत 9 नवंबर को एक बड़ा हादसा हो गया था. इसमें एक अनियंत्रित ऑडी कार अनियंत्रित होकर कई लोगों को टक्कर मारते हुए झुग्गी-झोपड़ी में जा घुसी.

जनता से रिश्ता। जोधपुर में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में गत 9 नवंबर को एक बड़ा हादसा हो गया था. इसमें एक अनियंत्रित ऑडी कार अनियंत्रित होकर कई लोगों को टक्कर मारते हुए झुग्गी-झोपड़ी में जा घुसी. हादसे में मौके पर एक युवक की मौत हो गई थी जिसके बाद 9 गंभीर घायलों को एम्स अस्पताल में ले जाया गया था.

यहां उनका इलाज चल रहा था. हादसे के बाद एक महिला मधु गोयल निवासी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड जो कि घटना के दौरान स्कूटी से जा रही थी और हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई थी उसकी शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. अब तक इस हादसे में कुल 2 लोगों की मौत हुई है जबकि आठ घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
घटना के बाद चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस एम्स अस्पताल पहुंची जहां मृत महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सूचित किया गया है. फिलहाल मामले में पुलिस की ओर से घटना के संबंध में गहनता से जांच की जा रही है. हादसे के दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी जोधपुर आये थे और आते ही वे एम्स अस्पताल पहुंचे थे और घायलों से मुलाकात भी की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it