राजस्थान

35 साल की महिला साथ जबरन घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास

Sonali
21 Nov 2021 7:55 AM GMT
35 साल की महिला साथ जबरन घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास
x
राजधानी (Jaipur) के जवाहर सर्किल (Jawahar Circle) थाना इलाके में जबरन घर में घुस एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास (Attempt To Rape) करने का मामला सामने आया है.

जनता से रिश्ता। राजधानी (Jaipur) के जवाहर सर्किल (Jawahar Circle) थाना इलाके में जबरन घर में घुस एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास (Attempt To Rape) करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में 35 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि शनिवार शाम को हरदयाल नामक व्यक्ति जबरन उसके घर में घुस (Forced Entry) आया. जिसने घर पर पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया और पीड़िता के विरोध करने पर मारपीट कर (Victim Attacked) जान से मारने की धमकी दे दुष्कर्म का प्रयास किया. इस दौरान पीड़िता मदद के लिए चिल्लाने लगी और चिल्लाने की आवाज सुन आसपास रहने वाले लोग उसके घर की तरफ आने लगे तो आरोपी मौके से फरार हो (Accused Flee Away) गया.

इस दौरान कुछ लोगों ने आरोपी का पीछा भी किया लेकिन वह भागने में सफल (Accused Flee Away) हो गया. पड़ोस में रहने वाली महिलाओं ने पीड़िता को बदहवास हालत में देखकर संभाला. पति के ऑफिस से घर आने के बाद पीड़िता ने आपबीती बताई और जवाहर सर्किल (Jawahar Circle) थाने पहुंच शिकायत दर्ज (Report Registered) करवाई. फिलहाल पुलिस (Jaipur Police) ने आईपीसी (IPC) की धारा 451, 323, 354, और 376/511 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश करना शुरू किया है. वारदात के बाद से ही आरोपी अपने घर से भी फरार चल रहा है जिसकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it