राजस्थान

होटल के पब में एक नाबालिग से छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास

Sonali
24 Nov 2021 7:55 AM GMT
होटल के पब में एक नाबालिग से छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास
x
शहर के एक होटल के पब में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ कर बलात्कार का प्रयास करने (Attempted Rape) का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार ने घटना के कुछ समय बाद इस प्रकरण की रिपोर्ट पुलिस को दी है.

जनता से रिश्ता। शहर के एक होटल के पब में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ कर बलात्कार का प्रयास करने (Attempted Rape) का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार ने घटना के कुछ समय बाद इस प्रकरण की रिपोर्ट पुलिस को दी है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सर्किट हाउस से एअरपोर्ट रोड पर स्थित एक होटल के पब में दिवाली से एक दिन पहले 3 नवंबर को एक एक नाबालिग लड़की के साथ वहां मौजूद एक युवक ने छेड़छाड़ की थी.


काफी देर परेशान करने के बाद पब होटल परिसर में ही युवक ने नाबालिग बालिका को अकेली देखकर बलात्कार करने का प्रयास किया. इतना ही नहीं इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया.​ जिसे वायरल कर दिया गया. जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी.परिजनों ने रातानाड़ा थाने (Ratanada Thana) में युवक के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी की पहले से ही नाबालिग लड़की से जान पहचान थी. गौरतलब है मंगलवार को ही सरदारपुरा थाना क्षेत्र में बच्छराज यूनिफार्म स्टोर के कर्मचारी द्वारा एक बालिका के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. सरारदारपुरा पुलिस ने आरोपी शोएब को गिरफ्तार कर लिया है. रातानाड़ा थाने के इस मामले में अभी कार्रवाई होना बाकी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it