राजस्थान

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM लड़ेगी राजस्थान विधानसभा चुनाव

Kunti
15 Nov 2021 3:03 PM GMT
असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM लड़ेगी राजस्थान विधानसभा चुनाव
x
बिहार और उत्तर प्रदेश के बाद अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM अब राजस्थान में भी चुनाव लड़ेगी.

बिहार और उत्तर प्रदेश के बाद अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM अब राजस्थान में भी चुनाव लड़ेगी. राजस्थान में साल 2023 के आखिर में चुनाव होने हैं. ओवैसी ने कहा है कि पार्टी में राजस्थान यूनिट की औपचारिक शुरुआत जल्द ही की जाएगी. ओवैसी ने कहा, हमने अगले एक से डेढ़ महीने में राजस्थान में पार्टी लॉन्च करने की योजना बनाई है. चूंकि हम पार्टी को राजस्थान में लॉन्च कर रहे हैं तो आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी.

ओवैसी ने कहा, हम राजस्थान में जिम्मेदार लोगों से बातचीत करेंगे उनसे चर्चा करेंगे और बहुत से लोगों को जोड़ने की कोशिश करेंगे और उसके बाद फिर पार्टी का काम शुरू हो जाएगा. जब ओवैसी से पूछा गया कि वे राजस्थान में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा, 'जाहिर है पार्टी को लॉन्च करेंगे तो चुनाव लड़ने के लिए करेंगे. मगर अभी तो लॉन्च होने दीजिए.
हम अभी तो उत्तर प्रदेश के चुनाव में व्यस्त हैं. एक डेढ़ महीने के अंदर सही तस्वीर सामने आ जाएगी.' उत्तर प्रदेश में उनकी सभा नहीं होने दी जाती के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी मेरठ में एक चुनावी सभा होगी.गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर लगातार ओवैसी सूबे की योगी सरकार पर निशाना साध रह हैं. उन्होंने सोमवार को अलीगढ़ में कहा, जालिम नहीं चाहते कि आज जलसा हो लेकिन हम कामयाब हुए हैं. जब तक मुस्लिम सियासी लीडरशिप नहीं बनाएंगे, तब तक कुछ नहीं हो सकता. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक मोहतरमा कहती हैं कि देश को आजादी 2014 में मिली थी. यह बात कोई मुसलमान कह देता तो यूएपीए लगा दिया जाता.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it