राजस्थान

कल से दो दिवसीय जयपुर प्रवास पर अरुण सिंह, उपचुनाव हार पर होगा मंथन...भाजपा परिवार में शामिल होंगे ये नेता..

Sonali
11 Nov 2021 3:17 PM GMT
कल से दो दिवसीय जयपुर प्रवास पर अरुण सिंह, उपचुनाव हार पर होगा मंथन...भाजपा परिवार में शामिल होंगे ये नेता..
x
धरियावद और वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह शुक्रवार को दो दिवसीय प्रवास पर जयपुर आ रहे हैं.

जनता से रिश्ता। धरियावद और वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह शुक्रवार को दो दिवसीय प्रवास पर जयपुर आ रहे हैं. इस दौरान उपचुनाव में मिली हार के कारणों की समीक्षा करेंगे और साथ ही बैठकों का दौर भी चलेगा. अरुण सिंह की मौजूदगी में शुक्रवार को विभिन्न जिलों के कई प्रमुख लोग भाजपा ज्वॉइन भी करेंगे.

अरुण सिंह का दो दिवसीय जयपुर प्रवास कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पार्टी के प्रमुख नेताओं से उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के कारणों की समीक्षा करेंगे. साथ ही संगठन को मजबूत करने पर भी जोर दिया जाएगा. प्रदेश पदाधिकारी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्षों, सोशल मीडिया और आईटी विभाग के पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे.
यह प्रमुख लोग हो सकते हैं भाजपा में शामिल
शुक्रवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह की मौजूदगी में कई जिलों के प्रमुख लोगों का भाजपा परिवार में शामिल होना बाताया जा रहा है. इनमें शाहपुरा रॉयल फैमिली से आने वाली रत्नाकुमारी और बानसूर क्षेत्र से आने वाले देवी सिंह शेखावत भी शामिल हैं. रत्नाकुमारी पिछले विधानसभा चुनाव में विराट नगर से निर्दलीय चुनाव लड़ी थी. कृष्णा कुमारी पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र के भाई सुरेंद्र कुमार की धर्मपत्नी हैं. वही देवी सिंह शेखावत पिछले विधानसभा चुनाव में बानसूर से निर्दलीय चुनाव लड़े थे. वह पूर्व में भाजपा से टिकट मांग रहे थे लेकिन टिकट नहीं मिलने पर वे निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव में खड़े हुए थे. संभावना जताई जा रही है कि इन प्रमुख लोग के साथ कई अन्य लोग भी शुक्रवार को भाजपा परिवार में शामिल हो सकते हैं. हालांकि प्रदेश भाजपा की ओर से अब तक शामिल होने वाले संभावित लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it