राजस्थान

पिता की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार, आरोपी बेटे ने माँ की हत्या का भी सच कुबूला

Dev upase
31 Oct 2021 4:41 PM GMT
पिता की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार, आरोपी बेटे ने माँ की हत्या का भी सच कुबूला
x

फाइल फोटो 

आरोपी कुतुबुद्दीन ने पुलिस हिरासत में भी नमाज पढ़ी, इस दौरान भी अपने पिता की हत्या का शिकन उसके चेहरे पर दिखाई नहीं दी।
जनता से रिस्ता वेबडेसक | खंडार थाना क्षेत्र की बहरावण्डा खुर्द चौकी इलाके में पिता की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी बेटे से पूछताछ में नया खुलासा हुआ है। हत्यारे कुतुबुद्दीन ने अपने पिता की हत्या करने से पहले अपनी मां की भी हत्या की थी। मां-बाप दोनों की हत्या सिर में लाठी से वार कर की गई थी। रमजान माह में मां की हत्या करने के कारण परिजनों ने मामला दबा लिया और शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था। मां-बाप की हत्या करने के बाद उसकी प्लानिंग भाभी की हत्या की भी थी। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी भगवान लाल ने बताया कि छाण गांव में रहने वाले इब्राहिम खान (68) की हत्या के मामले में उसके बेटे कुतुबद्दीन (40) को शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में सामने आया है कि कुतुबुद्दीन अपने पिता इब्राहिम की हत्या के बारे में बोला था कि उसने अपने पिता को जन्नत पहुंचाया है। वो यहां पर दुखी थे। अल्लाह ने उनको मेरे द्वारा जन्नत बुलवाया है। साथ ही इस बात का खुलासा भी किया कि पिता को जन्नत पहुंचाने से पहले अपनी मां हमीदन बानो (65) को भी जन्नत पहुंचा चुका है। रमजान माह (अप्रैल) में उसने अपनी मां के सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी थी। परिजनों ने मामले को दबाया और मां के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

अब था भाभी का नंबर

पूछताछ में सामने आया है कि मां-बाप की हत्या कर जन्नत पहुंचाने की कहने वाला आरोपी हत्यारा कुतुबद्दीन का प्लान यहां तक हीं नहीं था। उसका कहना है कि अब्बा को जन्नत पहुंचाने के बाद अपनी भाभी को भी जन्नत पहुंचाने की तैयारी में था। इससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी का कहना है कि भाभीजान की भी यहां जरूरत नहीं है। अल्लाह तुम सब को अपने आप बुला रहा है और इस काम में लिए उन्होंने मुझसे बोला है।

आरोपी कुतुबुद्दीन ने पुलिस हिरासत में भी नमाज पढ़ी, इस दौरान भी अपने पिता की हत्या का शिकन उसके चेहरे पर दिखाई नहीं दी।

पत्नी से भी तलाक

आरोपी कुतुबुद्दीन पिछले 15 सालों से पांच वक्त का नमाजी है। हत्या से पहले भी वह अपने पिता के साथ नमाज अदा करके आया था। आरोपी कुतुबुद्दीन का चार साल पहले निकाह हुआ था। उसकी सनक की वजह से निकाह के बाद उसकी पत्नी को परिजनों ने ससुराल नहीं भेजा। कुछ दिन बाद ही आरोपी से तलाक करवा लिया था।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it