राजस्थान

उपेन यादव का ऐलान- UP में प्रियंका गांधी की सभाओं में करेंगे विरोध

Sonali
5 Nov 2021 10:39 AM GMT
उपेन यादव का ऐलान- UP में प्रियंका गांधी की सभाओं में करेंगे विरोध
x
राजस्थान (एकीकृत) बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव (Upen Yadav) ने घोषणा की है कि उत्तरप्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की सभाओं में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

जनता से रिश्ता। राजस्थान (एकीकृत) बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव (Upen Yadav) ने घोषणा की है कि उत्तरप्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की सभाओं में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. यादव ने कहा कि राजस्थान के साथ ही बेरोजगारों का महापड़ाव उत्तरप्रदेश में भी होगा. 24 नवम्बर से 1 हजार युवा उत्तरप्रदेश में महापड़ाव करेंगे.

महासंघ के बैनर तले पिछले 23 दिनों ने अपनी 21 सूत्रीय मांगों को लेकर जयपुर के शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन चल रहा है. दीपावली को भी बेरोजगारों का प्रदर्शन जारी रहा. उन्होंने धरना स्थल भूखा रहकर काली दिवाली मनाई.
गहलोत सरकार (Gehlot Government) से कोई सकारात्मक नतीजा नहीं निकलने पर अब बेरोजगारों ने इस लड़ाई को राजस्थान के साथ ही उत्तर प्रदेश भी ले जाने का मानस बना लिया है. महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने यह घोषणा की है कि बेरोजगार महासंघ के बैनर के तले अब महापड़ाव उत्तर प्रदेश में भी किया जाएगा. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की उत्तर प्रदेश में होने वाली रैलियों में महासंघ विरोध करेगा.
उन्होंने बताया कि 11 नवंबर को बेरोजगारों का 21 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल उत्तर प्रदेश पहुंचेगा. एक हजार युवाओं के ठहरने की व्यवस्था कर ली गई है. 24 नवंबर से एक हजार युवाओं का उत्तरप्रदेश में महापड़ाव होगा. जहां भी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी चुनावी रैलियां करेंगी, वहां बेरोजगार उन सभाओं में पहुंचेंगे और कांग्रेस की वादाखिलाफी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेंगे.

बेरोजगारों की मांगें

सभी विभागों में नई भर्तियां निकाली जाए.

सभी लंबित भर्तियों को पूरा करवाया जाए.

प्रतियोगी भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक करने वालों और नकलची अभ्यर्थियों और फर्जी डिग्री डिप्लोमा वालो के खिलाफ जल्द से जल्द गैर जमानती अध्यादेश लाया जाए.

रीट SI भर्ती पेपरलीक लीक के सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाए.

बेरोजगारों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने समेत कुल 21 मांगें हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it