राजस्थान

गुस्साए कुशवाह समाज ने महिला की सड़ी गली लाश मिलने पर स्टेट हाईवे किया जाम

Admin Delhi 1
3 Sep 2022 3:09 PM GMT
गुस्साए कुशवाह समाज ने महिला की सड़ी गली लाश मिलने पर स्टेट हाईवे किया जाम
x

भरतपुर क्राइम न्यूज़: शनिवार की सुबह बयाना निवासी महिला का क्षत-विक्षत शव रुडावल थाना क्षेत्र के बाजरे के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। घटना के विरोध में गुस्साए कुशवाह समाज के लोगों ने दोपहर को भरतपुर-हिंडौन स्टेट हाइवे स्थित बयाना के गांधी चौक चौराहे पर पत्थर डालकर जाम लगा दिया। सूचना पर भरतपुर से एडिशनल एसपी राजेन्द्र वर्मा, एसडीएम त्रिलोक चंद मीना, तहसीलदार अमित शर्मा आदि मौके पर पहुंचे और जाम लगा रहे ग्रामीणों से समझाइश की, लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे, जिससे कई घंटों तक बयाना-हिंडौन स्टेट हाईवे पर कई घंटे तक यातायात पूरी तरह बाधित रहा। इससे सड़क के दोनों ओर काफी लंबी वाहनों की कतारें लग गई हैं। कई वाहन चालक अपने वाहनों को बाजार में घुसा ले गए। इससे बाजार में भी जाम की स्थिति बनी हुई है। जाम लगा रहे लोगों का आरोप है कि महिला के लापता होने की शिकायत परिजन जब थाने पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें भगा दिया। अगर रिपोर्ट दर्ज होती तो शायद महिला की मौत नहीं होती।

बता दें कि शनिवार सुबह बयाना के चहल रोड पर रहने वाले गुड्डी (38) की पत्नी भवानी कुशवाहा का शव थाना डांग के रुडावल थाना क्षेत्र में सड़ी गली में मिला। महिला एक सितंबर को पड़ोसी के घर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। आज जब महिलाएं जलाऊ लकड़ी लेने जंगल में गई तो उन्होंने देखा कि चरी के खेत में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

महिला का शव उसके घर से तीन किमी की दूरी पर मिला था। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। एडिशनल एसपी राजेंद्र वर्मा का कहना है कि महिला का पोस्टमॉर्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा कराया जाएगा और पीड़ित परिवार की ओर से दी गई रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच की जाएगी, जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta