राजस्थान

हत्या के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर फूटा गुस्सा... खटीक समाज के लोगों ने दिया धरना

Sonali
10 Nov 2021 3:10 PM GMT
हत्या के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर फूटा गुस्सा... खटीक समाज के लोगों ने दिया धरना
x
अलवर शहर के 60 फुट रोड पर दो युवकों ने आकाश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने पर खटीक समाज के लोगों ने जिला राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में धरने पर बैठ गए.

जनता से रिश्ता। अलवर शहर के 60 फुट रोड पर दो युवकों ने आकाश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने पर खटीक समाज के लोगों ने जिला राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में धरने पर बैठ गए. समाज के लोगों ने कहा कि आरोपी के गिरफ्तार नहीं होने तक धरना समाप्त नहीं करेंगे. खटीक समाज के लोगों ने राज्य सरकार से मुआवजे देने की मांग भी की है.

अलवर के 60 फुट रोड पर रात के समय खाना खाने के बाद घूम रहे आकाश नामक युवक को दो युवकों ने गोली मार दी. इससे आकाश की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. परिजनों ने मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.शव का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम हुआ. लेकिन परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया. समाज के लोगों ने कहा कि हत्या करने वाले आकाश को जानते थे. परिजनों ने बताया कि हत्या करने वाले युवकों ने सोशल मीडिया के माध्यम से आकाश को जान से मारने की धमकी दी थी. उसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो भी शेयर किया. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस के अनुसार आपसी विवाद के चलते हत्या हुई है. हत्यारे अभी तक फरार चल रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it