राजस्थान

5 दिसंबर को अमित शाह का जयपुर दौरा, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक में होंगे शामिल

Kunti
25 Nov 2021 5:49 PM GMT
5 दिसंबर को अमित शाह का जयपुर दौरा, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक में होंगे शामिल
x
राजस्थान की राजधानी जयपुर में आगामी 4 और 5 दिसंबर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी।

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में आगामी 4 और 5 दिसंबर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए केंद्रीय मंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर आएंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि अमित शाह के जयपुर आने से पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में नया उत्साह जगेगा। यही उत्साह पार्टी के मिशन 2023 की विजय को लेकर मील का पत्थर साबित होगा।

10 हजार जनप्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे अमित शाह

डॉ. पूनियां ने बताया कि दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक 4 और 5 दिसंबर को होगी। 5 दिसंबर को विशेष सत्र को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह सम्बोधित करेंगे। इसके बाद करीब 10 हजार जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। इस सम्मेलन में अमित शाह पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य, जिला प्रमुख, उप प्रमुख, प्रधान व उपप्रधान, सांसद, विधायक इत्यादि जनप्रतिनिधियों को सम्बोधित कर मार्गदर्शन देंगे। इस सम्मेलन में जनप्रतिनिधियों की जनता के प्रति जवाबदेही और पार्टी में उनकी भागीदारी इन विषयों पर माननीय अमित शाह का मार्गदर्शन मिलेगा।
कार्य समिति की बैठक में प्रदेश सरकार को घेरने की रणनीति बनेगी
डॉ. पूनियां ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति बैठक का शुभारम्भ 4 दिसंबर को होगा, जिसमें पार्टी की संगठनात्मक समीक्षा, आगामी कार्ययोजना, सम्पूर्ण किसान कर्जामाफी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, बेरोजगारी, बिगड़ी कानून व्यवस्था इन तमाम मुददों को लेकर आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी। साथ ही मिशन 2023 की विजय को लेकर विस्तृत चर्चा की जायेगी।
केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाएंगे गांव-ढाणी तक
पूनियां ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार को सफलतम 7 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। इसको लेकर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में विस्तार से चर्चा की जायेगी। साथ ही मोदी सरकार की लोक-कल्याणकारी योजनाओं को प्रदेश के गांव, ढाणी और घरों तक पहुंचाया जाएगा।
राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ होगा आंदोलन
सतीश पूनिया ने कहा कि आगामी दिनों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ बड़े आंदोलन होंगे। जिसकी शुरूआत मंडल स्तर से हो चुकी है। राजस्थान भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की इच्छा थी कि अमित शाह का उन्हें मार्गदर्शन मिले। पार्टी नेताओं के आग्रह को केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने स्वीकार कर लिया। यह सभी कार्यकर्ताओं के लिए प्रसन्नता एवं सौभाग्य की बात है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it