राजस्थान

मौत के रूप में आई एंबुलेंस, मॉर्निंग वॉक पर निकले 2 छात्र, 40 फीट तक घसीटे, एक की मौत

Bhumika Sahu
22 Jun 2022 5:39 AM GMT
मौत के रूप में आई एंबुलेंस, मॉर्निंग वॉक पर निकले 2 छात्र, 40 फीट तक घसीटे, एक की मौत
x
तेज रफ्तार वाहन सड़कों पर मौत बनकर दौड़ रहे हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भरतपुर, तेज रफ्तार वाहन सड़कों पर मौत बनकर दौड़ रहे हैं। राजस्थान में लगातार ऐसी गाड़ियों से एक्सीडेंट हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है। नया मामला भरतपुर जिले का है। यहां एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने दो लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई। इससे एक दिन पहले पाली में भी एक तेज रफ्तार SUV की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई थी।

दरअसल, भरतपुर के नदबई इलाके में मंगलवार सुबह शराब के नशे में धुत एंबुलेंस चालक ने कक्षा 12 के छात्र और एक अन्य व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिसमें गंभीर रूप से घायल एक छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई।
घटना नदबई कस्बे के नदबई-हलेना रोड पर हुई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। छात्र की चपेट में आने से एंबुलेंस सामने पुल से टकरा गई। एंबुलेंस चालक को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।
पुलिस ने कहा कि कुम्हेर थाना क्षेत्र के नगला सांता गांव निवासी 26 वर्षीय ललित कुमार सुबह की सैर के लिए निकले थे, तभी नदबई से जयपुर जा रही तेज रफ्तार एंबुलेंस ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद एंबुलेंस ड्राइवर ने आगे चल रहे दो दोस्तों रौनीजा निवासी रामेश्वर सिंह (17) और विशाल (17) भी टक्कर मारी, जिसमें रामेश्वर एंबुलेंस के साथ करीब 40 फीट तक घिसटता चला गया।
इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद मारुति वैन एंबुलेंस असंतुलित होकर खंगड़ी पुल से टकराकर पलट गई। घायलों को इलाज के लिए नदबई सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे भरतपुर रेफर कर दिया गया जहां रामेश्वर की मौत हो गई। वहीं, घायल ललित कुमार को इलाज के लिए जयपुर भेजा गया है।
शराबी चालक
हादसे के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने एंबुलेंस को जब्त कर नदौती (करौली) निवासी चालक राजेश मीणा को हिरासत में ले लिया है. मीना नदबई जयपुर से लाए गए मरीज को वापस लेने जा रही थी।
रामेश्वर के पिता आईटीबीपी में हैं
रामेश्वर के पिता महेंद्र सिंह जाट आईटीबीपी में हवलदार हैं। उन्होंने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब रामेश्वर अपने दोस्त के साथ हलैना रोड पर मॉर्निंग वॉक पर थे.रामेश्वर ने हाल ही में 12वीं की परीक्षा पास की थी. उनकी दो बहनें भी हैं। रामेश्वर घर में सबसे छोटा था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta