राजस्थान

अजमेर: युवक पर जानलेवा हमला, 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

Kunti Dhruw
17 March 2022 7:39 AM GMT
अजमेर: युवक पर जानलेवा हमला, 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
x
अजमेर के नसीराबाद में चार युवकों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया।

अजमेर के नसीराबाद में चार युवकों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं चार युवकों के खिलाफ जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

नसीराबाद शहर के लोधा मोहल्ला निवासी 21 साल के जितेन्द्र यादव पुत्र प्रेम प्रकाश यादव ने नसीराबाद सीटी थाने में 4 युवकों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है। जितेन्द्र यादव ने रिपोर्ट मे बताया कि वह 15 मार्च की रात को 9 बजे के करीब घर से राशन का सामान लेने बाजार जा रहा था कि घर से थोड़ी दूर आगे खड़े लक्ष्मण पुत्र रमेशचन्द, पवन चौहान पुत्र रमेश चन्द, अजय चोहान पुत्र भगवान दास और विजय पुत्र भगवान दास अचानक मेरे पास आए और मेरे से मारपीट करते हुए घसीट कर मोहल्ले में घर के पास ले गए, जहां उन्होंने लोहे के सरिए, पाइप और डंडे से हमला कर दिया। हमले में सिर पर चोट आई।
एससी-एसटी केस में फंसाने की दी धमकी
पीड़ित का आरोप है कि हमला करने वाले उसके हाथ में पहना चांदी का 400 ग्राम का कड़ा और जेब मे रखे पांच हजार रुपये भी लूट कर ले गए। साथ ही उन्होंने जाते-जाते जान से मारने की धमकी और एससी-एसटी के केस मे फंसाने की धमकी भी दी।
पहले भी दे चुके हैं जान से मारने की धमकी
जितेन्द्र का कहना है कि पहले भी ये आरोपी मेरे घर पर आकर मेरे परिवार के सामने और पूरे मोहल्ले के सामने जान से मारने की धमकी दी थी। जिस पर मेरे भाई रवि का दोस्त मनोज पुत्र श्याम लाल आया तो उससे भी मारपीट कर उसे भी एससी के झूठे केस में फंसा दिया था। आरोपी आदतन अपराधी हैं। वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta