राजस्थान

फिल्मी डायलॉग के बाद असली में मार दी गोली, लव ट्रायंगल का मामला

Janta Se Rishta Admin
15 Nov 2021 1:33 PM GMT
फिल्मी डायलॉग के बाद असली में मार दी गोली, लव ट्रायंगल का मामला
x
सनसनीखेज मामला

अलवर। प्रेम त्रिकोण के चलते एक छात्र ने गोली मारकर एक स्क्रैप कारोबारी की हत्या कर दी. हत्या का आरोपी 19 साल का है और वह जयपुर से बीएससी कर रहा है. मर्डर करने से पहले आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर धमकी दी और हथियार दिखाया. सोशल मीडिया की फिल्मी लड़ाई हकीकत में बदल गई. आरोपी ने स्क्रैप कारोबारी को घर के बाहर बुलाकर सीने में गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी को हत्या के 5वें दिन रविवार को भरतपुर के डीग से गिरफ्तार कर लिया. हत्या के पीछे प्रेम त्रिकोण का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक अलवर शहर के 60 फुट रोड पर 9 नवम्बर को आकाश नाम के युवक को घर के बाहर बुलाकर सीने में गोली मार दी गई. हत्या करने वाला उसका परिचित पवन है. पवन ने रात करीब पौने 9 बजे आकाश को घर के बाहर बुलाया और गोली मार दी. पवन खेरली के बंगन का नगला का रहने वाला है.

आकाश स्क्रैप का कारोबारी है. जबकि पवन जयपुर नेशनल यूनिवर्सिटी से प्राइवेट बीएससी कर रहा है. दोनों एक ही युवती के प्यार में थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद था. दरअसल, युवती पहले पवन के साथ रिलेशन में थी, फिर उसको छोड़कर आकाश के साथ हो गई. इसी विवाद में पवन और आकाश एक-दूसरे को धमकी दे रहे थे. पवन ने अवैध कट्टे से आकाश के सीने में गोली मार दी. पवन यादव ने गोली मारने से करीब 20 घंटे पहले सोशल मीडिया पर गोली मारने का वीडियो खुद के बैकग्राउंड फोटो के साथ जारी किया था. इसके साथ लिखा था कि एक-एक करके धांय-धांय, छह के छह लाइन से सीने में उतर जाएंगे. अलवर पुलिस ने पवन को डीग से गिरफ्तार किया. पवन ने हत्या करना भी कबूल कर लिया है. अभी हथियार जब्त नहीं हुआ है. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी.

अवैध हथियार के साथ फोटो जारी करने के मामले में भी पुलिस अलग से मुकदमा दर्ज करेगी. अभी हथियार को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. उसके अन्य साथियों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद इसके बाद उसके साथ आए कृष्णा उर्फ पोला सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्त में ले सकती है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it