राजस्थान

पत्नी की मौत के बाद रचाई साली से शादी, पूरा गांव कर रहे विरोध, थाने में सुनाई आपबीती

Kunti
15 Jan 2022 6:12 PM GMT
पत्नी की मौत के बाद रचाई साली से शादी, पूरा गांव कर रहे विरोध, थाने में सुनाई आपबीती
x
बड़ी खबर

पत्नी की मौत के बाद साली से शादी करने वाले शख्स के गांववाले दुश्मन बन गए हैं। मामला राजस्थान के उदयपुर का है। गांव के लोग उसके साथ आए दिन मारपीट करते हैं। साथ ही गांव और घर छोड़कर जाने की धमकी देते हैं। हाल ही में गांव के लोगों ने इस शख्स पर 5 हजार रुपए जुर्माना लगा दिया है। परेशान होकर युवक थाने पहुंचा और रोते हुए आपबीती सुनाई।

ब्लड कैंसर होने से मर गई पहली पत्नी
इस युवक का नाम है खुशपाल भोई। खुपाल बांसवाड़ा के पाड़ीकला के रहने वाले हैं। युवक की दूसरी पत्नी बंटी ने पुलिस अधीक्षक के नाम से शिकायत दी है। इसमें उसने बताया कि 2017 में उसकी बड़ी बहन की शादी खुशपाल के साथ हुई थी। बहन को ब्लड कैंसर होने से वो बच नहीं सकी। मई 2021 में बहन की मौत हो गई। उसके इलाज पर खुशपाल ने तीन लाख रुपए खर्च किए थे। बच्चे को संभालने के लिए उसके माता-पिता ने उसकी शादी खुशपाल (जीजा) से करा दी।

जांच अधिकारी बोले-घरवालों ने कराई है शादी
बंटी के मुताबिक बीते 9 दिसम्बर को हुई शादी के बाद से गांव के मोहन पुत्र विठला भोई, सुखी पत्नी विठला भोई व कालू पुत्र कना भोई उसकी शादी का विरोध कर रहे हैं। आए दिन उसके पति खुशपाल के साथ मारपीट भी करते हैं। एक दिन पहले मकर संक्रांति की रात को आरोपियों ने मारपीट की। समाज के नाम पर उस पर 5 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। अब आरोपी उसे और पति को गांव और घर छोड़ने के लिए धमका रहे हैं। इस मामले में सदर थाने से जांच अधिकारी शैलेंद्र पाटीदार को नियुक्त किया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि दोनों परिवारों ने रजामंदी से युवक और उसकी साली की शादी कराई है। दुधमुंहे बच्चे को देखते हुए ये रिश्ता हुआ है। आरोपियों को एसडीएम के समक्ष पेश किया जाएगा।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it