राजस्थान

गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, की ऐसी मांग

Kunti Dhruw
19 Feb 2022 5:37 PM GMT
गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, की ऐसी मांग
x
बड़ी खबर

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले में कथित तौर पर गैंगरेप (Gangrape) का शिकार होने और एक सूनसान जगह पर छोड़े जाने के 6 दिन बाद अचेत अवस्था में मिली 35 वर्षीय महिला ने इलाज के दौरान जयपुर (Jaipur) के सवाईमान सिंह अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि महिला के परिजनों ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया और मामले की विस्तृत जांच करते हुए उचित मुआवजा देने की मांग की है.

एक शख्स को किया गया है गिरफ्तार
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह ने बताया कि मामले में एक व्यक्ति को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है, लेकिन परिजनों को संदेह है कि वारदात में और भी लोग शामिल हो सकते हैं.
बेहोशी की हालत में मिली थी महिला
पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के मुताबिक, महिला जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में वेंटिलेटर पर थी और इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, महिला 4 फरवरी को घर से लापता हो गई थी और उसके परिजनों ने 2 दिन बाद गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी. अधिकारियों ने बताया कि 10 फरवरी को महिला उसके गांव से 3 किलोमीटर दूर बेहोशी की हालत में मिली और उसके साथ गैंगरेप हुआ था. अधिकारियों के मुताबिक, महिला को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta