राजस्थान

गैंगरेप के बाद युवती को इमारत की खिड़की से फेंका बाहर, पुलिस हिरासत में चार आरोपी

Kunti Dhruw
12 Feb 2022 6:44 PM GMT
गैंगरेप के बाद युवती को इमारत की खिड़की से फेंका बाहर, पुलिस हिरासत में चार आरोपी
x
राजस्थान के चुरू शहर में एक युवती (25) से कथित तौर पर गैंगरेप (Gangrape) किया गया और फिर उसे पहले तल की खिड़की से नीचे फेंक दिया गया.

राजस्थान के चुरू शहर में एक युवती (25) से कथित तौर पर गैंगरेप (Gangrape) किया गया और फिर उसे पहले तल की खिड़की से नीचे फेंक दिया गया. पुलिस (Police) ने शनिवार को बताया कि ये घटना शुक्रवार को चुरू में रेलवे स्टेशन के पास हुई. आरोपियों में से एक की तरफ से नौकरी की पेशकश किए जाने पर पीड़िता शुक्रवार को नई दिल्ली (New Delhi) से चुरू आई थी और चारों आरोपी लड़की को एक होटल के कमरे में ले गए.


गैंगरेप के बाद खिड़की से फेंका बाहर
पीड़िता की शिकायत के मुताबिक देवेंद्र सिंह और विक्रम सिंह ने उसके साथ रेप किया और उन्होंने उसके हाथ रस्सी से हाथ बांधकर उसे इमारत की खिड़की से बाहर फेंक दिया.

गैंगरेप और मारपीट का मामला दर्ज
मामले को लेकर पुलिस उपाधीक्षक ममता सारस्वत ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण शुक्रवार को किया गया, उसके बाद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. 2 अन्य आरोपियों की पहचान भवानी सिंह और सुनील राजपूत के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि सभी को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

बेहाल है महिला सुरक्षा का हाल
बता दें कि, राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा का हाल बेहाल है. चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) जिले के रावतभाटा में भी 7 साल की दिव्यांग बच्ची से रेप (Rape) करने के आरोप में 19 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है. घटना बृहस्पतिवार की है. पीड़िता की मां खाना बना रही थी और पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे. आरोपी मनोज लड़की और उसके छोटे भाई को मोबाइल पर कार्टून फिल्म दिखाने का झांसा देकर खेत में ले गया और बच्ची से रेप किया. मामला तब सामने आया जब पीड़िता के छोटे भाई ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी. बाद में परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta