हरियाणा

चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय के कई कोर्सों में दाखिला शुरू, 10 नवंबर आखिरी तारीख

Shantanu Roy
7 Nov 2021 12:45 PM GMT
चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय के कई कोर्सों में दाखिला शुरू, 10 नवंबर आखिरी तारीख
x
चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय (CBLU, Bhiwani) द्वारा एमजीएमसी एमएसडब्ल्यू और एमएससी (फिजिक्स, केमेस्ट्री, गणित) इंटीग्रेटेड पांच सालों के लिए दाखिला शुरू (Admission Started) हो चुका है. इन दाखिलों की अंतिम तिथि 10 नवंबर तक तय की गई है.

जनता से रिश्ता। चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय (CBLU, Bhiwani) द्वारा एमजीएमसी एमएसडब्ल्यू और एमएससी (फिजिक्स, केमेस्ट्री, गणित) इंटीग्रेटेड पांच सालों के लिए दाखिला शुरू (Admission Started) हो चुका है. इन दाखिलों की अंतिम तिथि 10 नवंबर तक तय की गई है. दाखिला के इच्छुक विद्यार्थी 10 नवंबर तक इन कोर्सेज में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

विश्वविद्यालय के जनसंपर्क एवं मीडिया प्रभारी ऋषि शर्मा की ओर से जारी की गई है. उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय के दाखिला कॉर्डिनेटर की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इन कोर्सेज में दाखिला पाने के इच्छुक विद्यार्थी 10 नवंबर तक अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 12 नवंबर को इन कोर्सेज की रिक्त सीटों पर दाखिला की मैरिट लिस्ट (Admission merit list) लगाई जाएगी. दाखिला पाने वाले विद्यार्थियों को 13 नवंबर तक निर्धारित फीस जमा करवानी होगी.
विश्वविद्यालय के दाखिला कॉर्डिनेटर ने सभी विभागाध्यक्षों को नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इसके साथ ही विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया गया है. दाखिला पाने के इच्छुक विद्यार्थी अधिक जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta