राजस्थान

नकल के लिए डिवाइस वाली चप्पल देने का आरोपी सीकर में गिरफ्तार

Sonali
9 Nov 2021 4:27 PM GMT
नकल के लिए डिवाइस वाली चप्पल देने का आरोपी सीकर में गिरफ्तार
x
रीट भर्ती परीक्षा 2021 (Reet Recruitment Exam 2021) में पेपर लीक और नकल मामले में लोगों की गिरफ्तारियां की जा रही हैं. मंगलवार को नीमकाथाना कोतवाली पुलिस ने नकल के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस लगी चप्पल उपलब्ध करवाने वाले आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता। रीट भर्ती परीक्षा 2021 (Reet Recruitment Exam 2021) में पेपर लीक और नकल मामले में लोगों की गिरफ्तारियां की जा रही हैं. मंगलवार को नीमकाथाना कोतवाली पुलिस ने नकल के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस लगी चप्पल उपलब्ध करवाने वाले आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

कोतवाली थानाधिकारी राजेश डूडी ने जानकारी देते हुए बताया कि रीट परीक्षा में नकल गिरोह की धरपकड़ लगातार की जा रही है. गंगा बाल विद्या मंदिर बुधौली रोड में हुई रीट परीक्षा की प्रथम पारी में आरोपी उदाराम निवासी पांचू को नकल करते हुए पकड़ा था. आरोपी उदाराम के कब्जे से उसके कानों में लगे दो डिवाइस ब्लूटूथ स्पीकर और पैरों की चप्पल में सेट इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से मोबाइल सिम को भी जब्त किया गया था. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया. पुलिस के मुताबिक इस मामले में उदाराम को आरोपी मदनलाल ने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस लगी चप्पल उपलब्ध कराई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it