राजस्थान

थाने में एक युवक ने सुसाइड करने की कोशिश की, आइये जानते हैं क्या हैं पूरा मामला

Dev upase
28 Oct 2021 5:52 PM GMT
थाने में एक युवक ने सुसाइड करने की कोशिश की, आइये जानते हैं क्या हैं पूरा मामला
x

फाइल फोटो 

हालत गंभीर होने पर युवक को झुंझुनू (Jhunjhunu Police) के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

जनता से रिस्ता वेबडेसक | थाने में आज एक युवक के सुसाइड (Suicide) करने की कोशिश की, जिसे पूछताछ के लिए बुलाया गया था. थाने में पहुंचते ही युवक टॉयलेट में गया और फिर यहां उसने जहर खा लिया. इस कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई. युवक की तबीयत बिगड़ने पर पुलिस ने तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

हालत गंभीर होने पर युवक को झुंझुनू (Jhunjhunu Police) के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस को युवक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवक ने लिखा है कि मुझे झूठे आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है इसलिए वह सुसाइड कर रहा हैं

सिंघाना एसएचओ भजनाराम (SHO Bhajanaram) ने बताया कि सिंघाना निवासी पंकज शर्मा को पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर पूछताछ के लिए थाने बुलाया था. पंकज शर्मा अपने पिता और वकील के साथ आज दोपहर को सिंघाना थाने पहुंचा. थाने में पहुंचकर थोड़ी देर बाद पंकज ने टॉयलेट जाने की बात कही और थाने के टॉयलेट में चला गया.

वहां से थोड़ी देर बाद पंकज लौट कर आया और उसने अपने पिता को बताया कि उसने चार सल्फास की गोलियां खा ली है. थोड़ी देर बाद पंकज अचेत होकर फर्श पर गिर गया. युवक के अचेत होने पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के भी हाथ पैर फूल गए. पुलिस ने बेहोश युवक को आनन-फानन में तुरंत सिंघाना के अस्पताल भर्ती करवाया, जहां युवक को प्राथमिक उपचार दिया गया. हालत गंभीर होने पर युवक को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस युवक को बीडीके अस्पताल लेकर पहुंची, जहां युवक का इलाज जारी है. फिलहाल युवक की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it