राजस्थान

भीषण सड़क हादसा: जिंदा जले दो लोग, क्षत-विक्षत शवों को पुलिस ने मोचरी में रखवाया

Admin1
23 Oct 2021 5:05 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: जिंदा जले दो लोग, क्षत-विक्षत शवों को पुलिस ने मोचरी में रखवाया
x
वहीं, दूसरे ट्रेलर के चालक को गंभीर चोट आई है.

अजमेर: जिले के किशनगढ़ शहर (Kishangarh City) के हाईवे पर दो ट्रेलर की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत उस वक्त हुई, जब रॉन्ग साइड से तेज़ गति में आ रहा ट्रेलर हाईवे लेन में चल रहे ट्रेलर से भिड़ गया. हादसे के बाद रॉन्ग साइड वाले ट्रेलर में आग लग गई.

इसमें ट्रेलर केबिन में चालक और खलासी फंस गए और आग से जिंदा जल गए. वहीं, दूसरे ट्रेलर के चालक को गंभीर चोट आई है, जिसका राजकीय वाई एन अस्पताल में उपचार जारी है.
जानकारी के मुताबिक, फायर स्टेशन के सामने हुए इस हादसे के पीछे एक बार फिर लापरवाही नज़र आई. शॉट कट के कारण रॉन्ग साइड में ड्राइव कर रहे ट्रेलर की भिड़ंत दूसरे ट्रेलर से हो गई. हादसे के बाद ट्रेलर ने आग पकड़ ली. आग लगने से मौके पर हाहाकार मच गया. सूचना मिलने पर गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल को बुलाया गया कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया.
बाद में ट्रेलर से चालक और खलासी के जले हुए क्षत-विक्षत शवों को पुलिस ने मोचरी में रखवाया. सूचना मिलने पर सीओ सिटी भूपेंद्र शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवा कर यातायात को सुचारू करवाया गया है.
आपको बता दें कि मार्बल मंडी से गुजर रहे अजमेर जयपुर हाईवे पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं, जिसके बाद प्रशासन ने डिवाइडर के कट को बन्द करवा दिया था लेकिन पिछले कुछ महीनों पहले इसे दोबारा खोल दिया गया. ट्रक चालक यातायात नियमों का पालन करने की बजाय शॉर्ट कट का इस्तेमाल कर हादसों को न्यौता दे रहे हैं. बहरहाल, गांधीनगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it