राजस्थान

शराबी युवक से मारपीट कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 5 को लिया हिरासत में

Dev upase
1 Nov 2021 10:27 AM GMT
शराबी युवक से मारपीट कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 5 को लिया हिरासत में
x

फाइल फोटो 

आरोपियों ने पीड़ित को उसके घर जाकर पीटा

जनता से रिस्ता वेबडेसक | राजस्थान के कोटा में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने उसके पड़ोसी को गाली देने के आरोप में कथित तौर पर बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला। यह घटना शुक्रवार सुबह कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पीड़ित शराब के नशे में था। मृतक की पहचान शशि भुमलिया के रूप में हुई है। कोटा के सूर्य नगर निवासी भुमलिया की शुक्रवार सुबह अपने पड़ोसी पिंटू उर्फ राकेश से कथित तौर पर तीखी नोकझोंक हुई थी।

आरोपियों ने पीड़ित को उसके घर जाकर पीटाआरोपियों ने पीड़ित को उसके घर जाकर पीटा

तीखी नोकझोंक के बाद पिंटू, उसके तीन साले और एक पड़ोसी ने 40 वर्षीय व्यक्ति के घर में पहुंचकर और कथित तौर पर उसकी बेरहमी से पिटाई की। पीटे जाने के बाद भुमलिया होश खो बैठे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया।

यह घटना शुक्रवार को सामने आई, जब भुमलिया की पत्नी रीना उद्योग नगर पुलिस स्टेशन गई थी। पिंटू समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। पिंटू के चार साथियों की पहचान आकाश नरवाल, विशाल नरवाल, शेखर और रंजीत के रूप में हुई है।

आरोपी किए गए गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया केस

मामले से अवगत होने के बाद, पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it