राजस्थान

चेन स्नेचिंग करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश,टेंट हाउस कारोबारी को किया गिरफ्तार

Dev upase
30 Oct 2021 12:05 PM GMT
चेन स्नेचिंग करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश,टेंट हाउस कारोबारी को किया गिरफ्तार
x

फाइल फोटो 

स्नैचिंग के 13 मामलों में शामिल

जनता से रिस्ता वेबडेसक | राजस्थान में टेंट हाउस का व्यावसाय करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टेंट हाउस व्यवसायी पेशे से चेन स्नैचर है और वह इस धंधे में सात साल से लगा हुआ था। अभी तक चेन स्नेचिंग के कई मामलों में वह संलिप्त रहा है। आरोपी की पहचान विमल कुमार के रूप में हुई है। वह जयपुर में टेंट हाउस का कारोबार करता है। पुलिस के मुताबिक, स्नैचिंग के 13 से अधिक वारदात को अंजाम दे चुका है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि करीब सात साल पहले कुछ बदमाशों ने उसकी मां की सोने की चेन छीन ली थी, उसकी मां ने बदमाशों द्वारा चेन छीनने के बारे में उसे बताया, जिसके बाद विमल कुमार ने भी चेन स्नेचिंग करने करने का प्लान बनाया और उसके बाद से लगातार चेन छीनने की घटना को अंजाम देता रहा। शुक्रवार को मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने टेंट कारोबारी की दुकान पर दबिश दी और आरोपी को धर दबोचा।

स्नैचिंग के 13 मामलों में शामिल

आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह स्नैचिंग के करीब 13 मामलों में शामिल था। हालांकि पुलिस को आशंका है कि वह इससे ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया होगा। "वह पिछले सात सालों से चेन स्नैचर कर रहा है। डीसीपी (क्राइम) अमृता दुहन ने बताया कि उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। साथ ही पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस गिरोह में शामिल बाकी लोगों का भी पता लगाया जा रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it