राजस्थान

विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है

Shantanu Roy
27 Nov 2021 10:10 AM GMT
विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है
x
जिले के देवनगर थाना क्षेत्र (Devnagar Area) में एक महिला के साथ एक व्यक्ति द्वारा 2 साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर महिला ने देवनगर थाने (Devnagar Police Station) में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

जनता से रिश्ता। जिले के देवनगर थाना क्षेत्र (Devnagar Area) में एक महिला के साथ एक व्यक्ति द्वारा 2 साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर महिला ने देवनगर थाने (Devnagar Police Station) में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मौका मुआयना किया है. शनिवार को महिला का मेडिकल व बयान दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी.

देवनगर थाना प्रभारी जयकिशन सोनी के अनुसार पीड़ित महिला और आरोपी पूर्व में एक ही मौहल्ले में रहते थे. वर्तमान में आरोपी अलग जगह रहता है. आरोपी ने जनवरी 2020 में शोषण किया और उसके बाद लगातार शोषण करता रहा, जिसका उसने वीडियो बना लिया. इस दौरान उसने महिला को विश्वास में लेकर गहने और नकदी (Jewelry And Cash) भी ले लिए.
जरूरत पड़ने पर उधार की नकदी और गहने मांगने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो और फोटो को वायरल (Video And Photo Viral) करने की धमकी (Threatening) दी. विवाहिता की रिपोर्ट पर पाल रोड निवासी टैक्सी चालक जितेंद्र जोशी के विरुद्ध दुष्कर्म की धाराओं (Sections Of Rape) में मामला दर्ज किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta