राजस्थान

जयपुर से 8 नशा तस्कर गिरफ्तार, गली-मोहल्लों में छोटी-छोटी दुकान लगाकर करते थे मादक पदार्थों की तस्करी

Sonali
3 Nov 2021 12:47 PM GMT
जयपुर से 8 नशा तस्कर गिरफ्तार, गली-मोहल्लों में छोटी-छोटी दुकान लगाकर करते थे मादक पदार्थों की तस्करी
x
नशे के खिलाफ जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने कई शिक्षण संस्थाओं, गली मोहल्लों में फुटकर विक्रेताओं की ओर से मादक पदार्थ बेचने की सूचना के बाद कार्रवाई करते हुए 8 तस्करों को गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता। नशे के खिलाफ जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने कई शिक्षण संस्थाओं, गली मोहल्लों में फुटकर विक्रेताओं की ओर से मादक पदार्थ बेचने की सूचना के बाद कार्रवाई करते हुए 8 तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने राजधानी के करणी विहार, मानसरोवर, गांधीनगर और जवाहर सर्किल थाना इलाके में तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई को अंजाम दिया. साथ ही पुलिस ने 555 ग्राम गांजा और कई ब्रांड की तकरीबन 400 शराब की बोतलों के साथ तस्करी में प्रयुक्त 3 दुपहिया वाहन बरामद किए हैं.
पुलिस ने करणी विहार थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए शराब तस्कर संजय सिंह लोधा को देसी और अंग्रेजी शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया है. इसी प्रकार से मानसरोवर थाना इलाके में मादक पदार्थों की तस्करी और बेचने करते हुए आरोपी हरिराम जाट को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से 85 ग्राम गांजा और तस्करी में प्रयुक्त एक बाइक बरामद की गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it