राजस्थान

झालावाड़ में 60 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत, निमोनिया से भी थे पीड़ित, 8 नए पॉजिटिव

Bhumika Sahu
8 Aug 2022 9:04 AM GMT
झालावाड़ में 60 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत, निमोनिया से भी थे पीड़ित, 8 नए पॉजिटिव
x
60 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत

झालावाड़, झालावाड़ में शनिवार को एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई. वह निमोनिया से भी पीड़ित थे। बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ने पर 31 जुलाई को उन्हें झालावाड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, जिले में 8 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

अस्पताल अधीक्षक डॉ संजय पोरवाल ने बताया कि 31 जुलाई को आसनवर क्षेत्र के डूंगरगांव निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ने पर उसे झालावाड़ अस्पताल लाया गया. यहां उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनका सैंपल भी लिया गया। इसलिए इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि उसका कोविड सैंपल लेने के बाद वह पॉजिटिव आया था। उन्हें निमोनिया की भी शिकायत थी। कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत शव परिजनों को सौंप दिया गया। जहां डूंगरगांव में प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया गया.
गौरतलब है कि जिले में करीब एक सप्ताह पहले भी कोरोना से मौत के दो मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, शनिवार को कोरोना के सैंपल की जांच रिपोर्ट के अनुसार 8 मामले सामने आए हैं. इस मामले में अस्पताल अधीक्षक डॉ. संजय पोरवाल ने बताया कि एक की मौत हो गई है. अस्पताल में कोविड को लेकर पूरी तैयारी है। हर मरीज का टेस्ट किया जा रहा है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta