राजस्थान

भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, बोलेरो गाड़ी टूटकर बिखर गई, इस गाड़ी से हुई टक्कर

Admin1
5 July 2021 3:59 AM GMT
भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, बोलेरो गाड़ी टूटकर बिखर गई, इस गाड़ी से हुई टक्कर
x
एक भीषण सड़क हादसा हुआ है.

जोधपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें छहः लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. ट्रक और बोलेरो के बीच देर रात इतनी जोर से भिड़ंत हो गई कि सभी बोलेरो सवार गाड़ी में ही फंसे रह गए. अब तक मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक अजमेर जिले के रहने वाले थे. सभी शवों को एमडीएम हॉस्पिटल (MDM Hospital) की मोर्चरी में रखवाया गया है. देर रात हुई इस घटना की सूचना के बाद डीसीपी भुवन भूषण यादव भी मौके पर पहुंच गए हैं.

ये घटना जोधपुर के डांगियावास थाना क्षेत्र की जहां है जहां जयपुर हाइवे पर केएमपीएच स्कूल के पास रात करीब दो बजे ये भीषण हादसा हुआ है. अभी तक इस मामले में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है. इनमें से तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि दो जनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था. एक घायल युवक की आज सुबह मौत हो गई है.
मौके पर पहुंचे डीसीपी भुवन भूषण यादव के बताया ''रात करीब 2 बजे जयपुर रोड पर एक शैक्षणिक संस्थान के पास ब्यावर जा रही एक बोलेरो, ट्रक में जा घुसी. बोलेरो में कुल 7 लोग सवार थे. इस हादसे में 3 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 गंभीर रूप से घायलों को पुलिस ने एमडीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां रात को मथुरा दास माथुर हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचते ही 2 घायलों ने दम तोड़ दिया. जबकि 1 घायल की सोमवार अलसुबह मृत्यु हुई.
पुलिस के अनुसार ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के लोन्दरी मालगांव निवासी 7 लोग बोलेरो गाड़ी में सवार थे. इनमे सुमेर सिंह (21), रावतराम (20), मनोहर (21), जितेंद्र उर्फ चीकू (21), राजेश (22) व सिकन्दर सिंह की मौत हो गई है. एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि 2 मृतको के सिर धड़ से अलग हो गए थे, दुर्घटना के दौरान शवों को राह चलते ट्रक चालकों ने लोहे की सरियों से बाहर निकाला, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it