राजस्थान

ज्वैलर्स के साथ 50 लाख की लूट का खुलासा, पीड़ित के दोस्त ने रची थी साजिश... 6 आरोपी गिरफ्तार

Sonali
11 Nov 2021 3:03 PM GMT
ज्वैलर्स के साथ 50 लाख की लूट का खुलासा, पीड़ित के दोस्त ने रची थी साजिश... 6 आरोपी गिरफ्तार
x
राजधानी के विद्याधर नगर थाना इलाके में 28 अक्टूबर को ज्वैलर्स के साथ हुई 50 लाख रुपए की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता। राजधानी के विद्याधर नगर थाना इलाके में 28 अक्टूबर को ज्वैलर्स के साथ हुई 50 लाख रुपए की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लूट की वारदात को लेकर सराफा व्यापारी महेंद्र कुमार अग्रवाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. इस पर कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने वारदात से जुड़े हुए अनेक साक्ष्यों पर गहनता से अनुसंधान किया.

पुलिस ने टेक्निकल इनपुट के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले नवदीप, नसीब, मनजीत सिंह, विवेक यादव और मंजीत को गिरफ्तार कर लिया. वारदात की साजिश व्यापारी के दोस्त ने ही रची थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी पिस्टल भी बरामद की है. फिलहाल गिरफ्त में आए सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है जिसमें अनेक वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.
पीड़ित के जिगरी दोस्त ने बनाई लूट की साजिश
पुलिस ने जब लूट की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद उनसे पूछताछ की तो उसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ. लूट की साजिश रचने वाला और कोई नहीं बल्कि पीड़ित सराफा व्यापारी का जिगरी दोस्त सुनील सोनी है. सुनील सोनी आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसके खिलाफ सोनारों के साथ धोखाधड़ी के पांच प्रकरण पूर्व में दर्ज हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it