राजस्थान

जोधपुर में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के आरोप में 50 गिरफ्तार

Sonali
16 Nov 2021 7:13 AM GMT
जोधपुर में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के आरोप में 50 गिरफ्तार
x
शहर में सार्वजनिक जगहों पर शराब को लेकर पुलिस सख्त है. पुलिस इसको लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी मद्देनजर सोमवार को एसीपी ईस्ट सर्कल में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने पर 50 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता। शहर में सार्वजनिक जगहों पर शराब को लेकर पुलिस सख्त है. पुलिस इसको लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी मद्देनजर सोमवार को एसीपी ईस्ट सर्कल में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने पर 50 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि शहर में पुलिस कमिश्नर जोस मोहन के नेतृत्व में पुलिस अवैध गतिविधियों पर निरंतर रूप से नजर रख रही है. इसी कड़ी में अवैध हुक्का बार और सार्वजनिक जगहों पर शराब का सेवन करने वाले लोगों के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में सोमवार को जोधपुर पुलिस कमिश्नर जोस मोहन के निर्देशन पर एसीपी दरजाराम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जहां एसीपी ईस्ट सर्किल में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की गई, जहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर कार्यवाही की गई और लगभग 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है.
उदय मंदिर थाना क्षेत्र की बात करें तो थाना अधिकारी अमित सियाग के निर्देशन में सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने वाले लगभग 30 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि जोधपुर शहर में बढ़ रही लूट की वारदात और चेन स्नैचिंग सहित अन्य अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस कमिश्नर अभियान चला रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it