राजस्थान

नदी में नहाने गए 3 दोस्तों की डूबने से मौत

Sonali
28 Oct 2021 8:12 AM GMT
नदी में नहाने गए 3 दोस्तों की डूबने से मौत
x
जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के क्षीरेश्वर स्थित मोरन नदी (River Moran) में नहाने उतरे 3 दोस्तों की डूबने से मौत हो गई, जबकि एक दोस्त नदी के बाहर ही था और उसी ने आवाज लगाकर लोगों को बुलाया.

जनता से रिश्ता। जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के क्षीरेश्वर स्थित मोरन नदी (River Moran) में नहाने उतरे 3 दोस्तों की डूबने से मौत हो गई, जबकि एक दोस्त नदी के बाहर ही था और उसी ने आवाज लगाकर लोगों को बुलाया.

पुलिस ने बताया कि गामड़ा निवासी उत्सव, क्रिश व सागवाड़ा पुनर्वास कॉलोनी निवासी राहिल और दक्ष चारों दोस्त पुनर्वास कॉलोनी स्थित सरकारी स्कूल में 12 वीं कक्षा के छात्र थे. आज सुबह अपने घर से सभी स्कूल जाने का नाम लेकर निकले, लेकिन स्कूल न जाकर क्षीरेश्वर में मोरन नदी में नहाने चले गए.

इस दौरान उत्सव, क्रिश और राहिल नदी में नहाने चले गए और दक्ष बाहर खड़ा था. नहाते समय उत्सव, क्रिश व राहिल अधिक गहराई में जाने से डूबने लगे. जिस पर दक्ष ने आसपास के लोगों को बुलाया, लेकिन तब तक तीनों डूब गए थे.

इधर ग्रामीणों ने तीनों को पानी से निकलवा कर सागवाड़ा अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर्स ने तीनों को मृत घोषित (3 Friends Died) कर दिया. सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शवों को मोर्चरी में रखवाया. इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it